Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 King: सलमान के शो में इस कंटेस्टेंट का जलवा, सभी को पीछे छोड़ते हुए बना 'बिग बॉस 17' का किंग

बिग बॉस 17 से पिछले हफ्ते तहलका एलिमिनेट हो गए लेकिन घर के अंदर कोई और कंटेस्टेंट है जिसकी पापुलैरिटी ने तहलका मचा दिया है। शो में हर हफ्ते घर वालों के एक दूसरे से झगड़ा होते देखने को मिलते हैं। यहां तक की लव एंगल का भी ट्विस्ट डाला गया है। इन सबके बाद भी यह कंटेस्टेंट लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 06 Dec 2023 08:31 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Samarth Jurel, Neil Bhatt, Munawar Faruqui and Vicky Jain

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 King: रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर हफ्ते कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। इस बार के एपिसोड में तहलका के अचानक से हुए इलेक्शन ने घर वालों के साथ ही व्यूअर्स को भी हैरत में डाल दिया। वहीं, एलिमिनेशन की तलवार सभी 8 कंटेंस्टेंट्स के ऊपर लटक रही है। इन कंटेस्टेंट्स में से ही कोई एक है, जिसे जनता ने अपना फेवरेट चुना है।

झगड़ों के बीच भी छाया यह कंटेस्टेंट

'बिग बॉस 17' के इस हफ्ते के एपिसोड में भी जमकर ड्रामा होते देखने को मिला। कोई झगड़ा में पूरा दिन निकाल देता है, तो कोई अंधेरे का फायदा उठाकर किस करता है। इन सबके बीच गेम का मास्टरमाइंड तो कोई और ही निकला। यह वह कंटेस्टेंट है, जिसे ऑडियंस ने अपना किंग चुना है।

'किंग' बना यह कंटेस्टेंट

बिग बॉस में इस हफ्ते के किंग का खुलासा कर दिया है। मुनव्वर फारुकी और अनुराग डोभाल के बीच टक्कर थी, जिसमें कॉमेडियन मुनव्वर को जीत मिली। उन्हें जमकर वोट्स मिले हैं। एक बार फिर दर्शकों के वोट के आधार पर वह इस हफ्ते के किंग चुने गए हैं। अगर यह सिलसिला ऐसे ही चला रहा, तो इसकी संभावनाएं भी रहेंगी कि वही ट्रॉफी भी जीतेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो जीतने की है दावेदारी?

मुनव्वर को कई एक कंटेस्टेंट्स ने इस सीजन की ट्रॉफी का हकदार बताया है। पिछले हफ्ते एलिमिनेट हुई यूट्यूबर पर सनी आर्य उर्फ तहलका ने टॉप 2 फाइनलिस्ट में मुनव्वर का नाम लिया था। उनके पहले बेघर हुए नावेद सोल ने भी मुनव्वर को ट्रॉफी जीतने का हकदार बताया था। मुनव्वर, ऑरमैक्स मीडिया की टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में भी पिछले कुछ हफ्तों से नंबर 1 की पोजिशन पर बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: विक्की ने किया अंकिता को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट? बिग बॉस 17 में आए भयंकर ट्विस्ट से मचा कोहराम