Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 King: सभी को पीछे छोड़ यह कंटेस्टेंट बना बिग बॉस हाउस का किंग, ट्रॉफी जीतने की भी पूरी उम्मीद

बिग बॉस के घर में हर हफ्ते कोई न कोई उलटफेर देखने को मिलता है। कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े किसी न किसी बात पर जारी रहते हैं। इन सबके बीच ऑडियंस के दिलों पर राज करने वाला कोई एक घर का सदस्य किंग बनाया जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब घर में किंग बनने वाले सदस्य ने बाकी मजबूत कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ दिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 14 Nov 2023 10:14 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Anurag Dobhal, Munawar Faruqui and Vicky Jain

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस अब अपने पांचवें हफ्ते में पहुंच चुका है अशोक के शुरुआती कुछ दिन काफी इंटरेस्टिंग रहे। बीते हफ्ते 9 कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन में रखा गया। हालांकि दिवाली गिफ्ट के तौर पर किसी को भी बेघर नहीं किया गया। घर में फिलहाल समर्थ, ईशा और अभिषेक के लव ट्राएंगल के अलावा अभिषेक और खानजादी का डांवाडोल रिश्ता, अंकिता और विक्की की लड़ाई शो का हाइलाइटिंग प्वाइंट बना हुआ है।

'बिग बॉस किंग' का हुआ खुलासा

सभी बाजी पलटने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच शो के इस हफ्ते की रैंकिंग भी आ गई है। पति-पत्नी के झगड़े और कंटेस्टेंट्स की एक-दूसरे से लड़ाई के बीच इस रैंकिंग में किसने बाजी मारी, इसकी जानकारी सामने आ चुकी है। हर बार की तरह इस बार भी किसी एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस किंग बनाया गया है।

बरकरार है इस कंटेस्टेंट का जलवा

सभी कंटेस्टेंट्स के बीच एक नाम शुरुआत से सुर्खियों में बना हुआ है। यह नाम है स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का। 'लॉक अप' सीजन 1 के विनर ने बिग बॉस 17 में भी अपना जलवा कायम रखा है। उन्हें इस हफ्ते का 'बिग बॉस किंग' बनाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 17 अपडेट

बिग बॉस 17 के अब तक के अपडेट पर एक नजर डालें, तुम मुनव्वर की जर्नी देख उन्हें सेफेस्ट कंटेस्टेंट कहना गलत नहीं होगा। वह उन चुनिंदा लोगों में से हैं, जिनका एक दो इंसिडेंट को छोड़ घर में किसी से झगड़ा नहीं हुआ। वहीं, बीते दिनों अंकिता और विक्की के बीच एक बार फिर लड़ाई होते देखने को मिली। इसके अलावा अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) और अरुण श्रीकांत माशेट्टी (Arun Srikanth Mashetty) के बीच भी महासंग्राम होते देखने को मिला।

अनुराग का अग्रेसिव बिहेवियर देख बिग बॉस ने उन्हें इस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। यानी वह जब तक शो में रहेंगे, तब तक नॉमिनेशन में रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस के इतिहास में शॉकिंग नॉमिनेशन, पूरे सीजन के लिए इस कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार