Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui की हालत देख फूट-फूटकर रोया उनका बेस्ट फ्रेंड, आयशा खान के आरोपों पर दिया मुंह तोड़ जवाब

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के ऐसे कंटेस्टेंट हैं तक कई घरवालों को समझदारी और शांति के साथ समझाते हुए नजर आए हैं। हालांकि इस बार मुनव्वर फारुकी के खुद का सब्र का बांध टूट गया जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने बिग बॉस 17 में एंट्री ली। अब हाल ही में मुनव्वर के दोस्त ने रोते हुए आयशा को मुंहतोड़ जवाब दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 18 Dec 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी के बेस्ट फ्रेंड ने आयशा खान के आरोपों का दिया मुंह तोड़ जवाब / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss Season 17 Munawar Faruqui: बिग बॉस सीजन 17 का बीता हफ्ता मुनव्वर फारुकी के लिए बेहद ही मुश्किल रहा। एक तरफ जहां सलमान खान ने वीकेंड के वार में मुनव्वर फारुकी की क्लास लगाकर रख दी। तो वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने आकर उन पर डबल डेटिंग करने का आरोप लगाया।

उन्होंने घरवालों के सामने भी मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगी को लेकर काफी कुछ कहा। आयशा खान के द्वारा लगाए गए चीटिंग के आरोपों को बाद मुनव्वर बुरी तरह से टूट गए और घर जाने की जिद करने लगे, जिसके बाद उन्हें अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा संभालते हुए नजर आए।

अब हाल ही में मुनव्वर फारुकी के एक दोस्त का ऑडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी जेल की कहानी बता रहे हैं, लेकिन बातें करते-करते वह खूब रो रहे हैं।

मुनव्वर फारुकी को बदनाम करने पर बोले उनके बेस्ट फ्रेंड

मुनव्वर फारुकी के बेस्ट फ्रेंड के वीडियो को द खबरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें शख्स की आवाज तो सुनाई दे रही है, लेकिन उनकी शक्ल साफ नहीं दिखाई दे रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ये दावा किया है कि रोने वाला शख्स मुनव्वर फारुकी का दोस्त है। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आयशा खान की उम्र जान उड़े घरवालों के होश, मुनव्वर फारुकी की दोस्त अंकिता और मनारा रह गईं शॉक्ड

इस वीडियो में मौजूद व्यक्ति बोलता है, "मुझे पता है कि मुनव्वर की जनता को अभी नींद नहीं आ रही होगी, कोई ठीक से सोया नहीं होगा। मैंने सोचा आप लोगों से एक बात शेयर कर दूं। जब मैं जेल में था, मेरी पहली मुलाकात पर मुझे पता चला कि मम्मी-डैडी आए हुए हैं मिलने, तो मैं बहुत ज्यादा खुश था।

मुझे ये पता चला कि वो मिल नहीं पाएंगे, क्योंकि एक दिन पहले ही एक मुलाकात हुई थी, डैड के दोस्त आए थे। जितना मैं उस समय उनसे मिलने के लिए तरसा था, उतना ही आज मैं अपने भाई की एक झलक देखने के लिए तरस रहा हूं"।

मुनव्वर फारुकी का गेम खराब करने के लिए कर रहे हैं

इस वीडियो में आगे मुनव्वर के बेस्ट फ्रेंड रोते हुए कह रहे हैं,

"दो दिन से बस हम यही सोच रहे हैं कि भाई का क्या कर रहे होंगे, उनकी एक झलक देखने के लिए तरस गए हैं। भाई (Munawar Faruqui) का गेम खराब करने के लिए बस ये सब कर रहे हैं ना। वादा है मेरा, ऐसे एक क्या 40 भेज देना ना तो भाई की हिम्मत टूटेगी और न ही हमारी हिम्मत टूटेगी"।

आपको बता दें कि मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड नाजिला को भी सोशल पर यूजर्स ने स्टैंड अप कॉमेडियन का साथ न देने के लिए ट्रोल किया था।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui की दोनों गर्लफ्रेंड्स ने मिलकर खेला उनके साथ ये गेम? नाजिला पर फूटा यूजर्स का गुस्सा