Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की ने की कॉफी की चोरी, Munawar Faruqui ने सबके सामने कर दी दोनों की बेइज्जती

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui बिग बॉस (Bigg Boss 17) में अक्सर देखा जाता है कि घरवालों खाने को लेकर आपस में लड़ते हैं। अब सीजन 17 में भी आज रात कुछ ऐसा ही होने जा रहा है। मेकर्स ने जो प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) फेमस कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को चोरी पकड़ते हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 05 Nov 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस सीजन मुनव्वर फारुकी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: बिग बॉस सीजन 17  (Bigg Boss 17) में रोजाना एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। अब मेकर्स ने आने वाले शो का नया प्रोमो वीडियो साझा किया है, जिसमें अंकिता, विक्की और  मुनव्वर समेत बाकी घर वालों के बीच कॉफी को लेकर लड़ाई होती है। मुनव्वर, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हैं की चोरी सभी घरवालों के सामने लेकर आते हैं।

मुनव्वर ने पकड़ी अंकिता और विक्की की चोरी

बिग बॉस में अक्सर देखा जाता है कि घरवालों खाने को लेकर आपस में लड़ते हैं। अब सीजन 17 में भी आज रात कुछ ऐसा ही होने जा रहा है। मेकर्स ने जो प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुनव्वर फारुकी फेमस कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को चोरी पकड़ते हैं। मुनव्वर को  विक्की और अंकिता की छुपी हुई कॉफी और संतरे मिलते हैं।

मुनव्वर, अंकिता से पूछने जाते है तो विक्की यह मानने से इनकार कर देता है कि उन्होंने चोरी की है। मुनव्वर थक-हारकर बोलते हैं, "मैं 24 घंटे चौकीदारी नहीं कर सकता, तुम यहां से चुराओगे तो मैं छीन के लेके जाऊंगा." उसके बाद ऐश्वर्या शर्मा जोर से चिल्लाती है ''भाड़ में जाए कॉफी दिमाग खराब कर दिया। तो वहीं दूसरी तरफ विक्की अपनी कॉफी के लिए लड़ते हैं और कहते हैं मेरा सामान वापस करो अभी की अभी। बस फिर क्या मुनव्वर और विक्की के बीच जमकर बहस होती है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मनस्वी ममगई बिग बॉस 17 से हुईं बाहर

इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में मनस्वी ममगई और सना खान के अलावा ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अरुण मां शेट्टी का नाम शामिल था, लेकिन 'बिग बॉस 17' से मनस्वी ममगई को इस घर से अलविदा कहना पड़ा। बता दे, मनस्वी वाइल्ड कार्ड एंट्री में आई थी, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं और इस घर से बाहर हो गई।