Move to Jagran APP

Munawar Faruqui पहली शादी टूटने के बाद 9 साल छोटी हसीना को कर रहे डेट, खूबसूरती में हीरोइनों को देती हैं मात

Munawar Faruqui Marriage मुनव्वर फारूकी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। शो में मुनव्वर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे करते रहते हैं। हाल ही में मुनव्वर ने अपनी पत्नी से तलाक बच्चा और गर्लफ्रेंड के बारे में चुप्पी तोड़ी। मुनव्वर की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। देखिए उनकी फोटोज।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 31 Oct 2023 10:41 AM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारूकी की एक्स वाइफ की हुई दूसरी शादी (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Who Is Munawar Faruqui Girlfriend: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं। शो में उनका नाम मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के साथ जोड़ा जा रहा था, जिसकी वजह से मुनव्वर ने उनसे दूरी बना ली थी। बाद में मुनव्वर ने मनारा से अपनी शादी और गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया।

दरअसल, हुआ यूं कि काफी समय से मुनव्वर और मनारा के रिश्ते पर सवाल उठ रहे थे। इसके चलते मुनव्वर ने मनारा से थोड़ी दूरी बना ली थी और वह बाकी घरवालों के साथ बातचीत कर रहे थे। बीते एपिसोड में बिग बॉस के साथ सेशन होने के बाद मुनव्वर ने मनारा से बातचीत में अपनी टूटी शादी के बारे में बात की। साथ ही ये भी बताया कि वह किसी को डेट कर रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी की एक्स वाइफ ने की दूसरी शादी

मुनव्वर फारूकी ने मनारा को बताया कि वह शादीशुदा थे। उन्होंने साल 2017 में एक लड़की से शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता नहीं चला और 2020 में वे अलग हो गए। उनका एक पांच साल का बेटा भी है, जो अब उनके साथ रहता है। मुनव्वर ने बताया कि उनकी एक्स वाइफ की दूसरी शादी हो गई है और अब उनका बेटा हमेशा के लिए उनके पास आ गया है।

Munawar Faruqui

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के घर में फूट-फूटकर रोए Munawar Faruqui, बेटे को यादकर नील भट्ट से बयां किए दिल के जज्बात

कौन हैं मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड?

मनारा संग बातचीत में मुनव्वर ने ये भी खुलासा किया है कि बिग बॉस के बाहर उनकी एक गर्लफ्रेंड है, जिन्हें वह पिछले 2 साल से डेट कर रहे हैं। मुनव्वर की ये गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी यूट्यूबर नाजिला सितैशी (Nazila Sitaishi) हैं। यूट्यूब पर नाजिला फैशन से जुड़े व्लॉग्स बनाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाजिला को 7 लाख 90 हजार लोग फॉलो करते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by 🦋 (@nazilx)

खूबसूरती में नाजिला का कोई जवाब नहीं है। वह अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। साल 2022 में कंगना रनोट का शो 'लॉक अप सीजन 1' जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui: गर्लफ्रेंड नजीला के साथ ब्रेकअप की खबरों पर मुनव्वर ने दी सफाई, शेयर किया फनी पोस्ट