Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui: नाजीला को भुलाकर आयशा खान से ये क्या कह बैठे मुनव्वर, यूजर्स बोले-हमें शर्म आ रही है

Bigg Boss 17 मुनव्वर फारुकी सलमान खान के शो में आयशा खान के साथ अपने कॉम्प्लीकेटेड रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक तरफ अंकिता और अन्य सदस्यों को आयशा ये क्लियर कर चुकी हैं कि शो के बाद वह मुनव्वर से कोई रिश्ता नहीं रखेंगी तो वहीं दूसरी तरफ अब नाजीला को भुलाकर मुनव्वर ने अचानक ही आयशा को कुछ ऐसा कहा जिससे दर्शक भड़क गए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 28 Dec 2023 04:29 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी ने आयशा को किया प्रपोज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: बिग बॉस सीजन 17 में मुनव्वर फारुकी सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर देखे जा रहे हैं। जब से सलमान खान का शो शुरू हुआ है, तब से ही स्टैंडअप कॉमेडियन बिग बॉस 17 के किंग बने हुए हैं। शुरुआत से ही जहां उनका गेम दर्शकों को पसंद आ रहा था, तो वहीं अब कुछ यूजर्स उनके खिलाफ नजर आ रहे हैं।

आयशा खान के बिग बॉस 17 में आने से पहले मुनव्वर फारुकी ने शो में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजीला सिताशी का कई बार जिक्र किया। हालांकि, अब कुछ उल्टा ही देखने को मिल रहा है। हाल ही में आयशा खान के बिग बॉस 17 में आने के बाद पल भर में ही मुनव्वर-नाजीला को भूल गए और उन्होंने आयशा खान से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसे सुनकर फैंस भी शॉक्ड रह गए।

मुनव्वर फारुकी ने आयशा खान को किया प्रपोज

हाल ही Bigg Boss 17 से मुनव्वर फारुकी का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी आयशा खान से लव लाइफ पर और शादी पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुनव्वर फारुकी ने आयशा से बातचीत में पूछा, "अगर हम दोनों अपने बीच की प्रॉब्लम को सॉल्व कर लेते हैं, तो क्या तुम्हारा परिवार मुझे स्वीकार करेगा, अगर हम दोनों के बीच फ्यूचर में कुछ होता है तो?"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे का टूट गया सब्र का बांध, विक्की जैन के खिलाफ ले ही लिया ये फैसला

मुनव्वर के मुंह से ये बात सुनकर आयशा खुश हुईं और उन्होंने कॉमेडियन से पूछा, "तुम सच में हमारे बीच सभी चीजें ठीक करना चाहते हो"। जिसके जवाब में मुनव्वर ने कहा, मैं दिल से चाहता हूं।

सोशल मीडिया पर मुनव्वर की हरकत पर भड़के यूजर्स

मुनव्वर फारुकी की ये हरकत फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आई। एक यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, "ये नाजीला के साथ अपनी चीजों को इतनी जल्दी कैसे भुला सकता है। इतनी जल्दी कैसे कर लेते हो भाई"। दूसरे यूजर ने लिखा, "मुन्ना तू तो अब गया"।

अन्य यूजर ने लिखा, "नाजीला को इतनी जल्दी भूल गए। जब आयशा वाइल्ड कार्ड बनकर आई थी, तब तो ये कह रहा था कि ये नाजीला को बहुत मिस कर रहा है और उसके साथ ही रहना चाहता है। अब ये आयशा में डूब गया है पूरी तरह? मुनव्वर सच में शर्म आ रही है तुम पर"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के इंटिमेसी ने बढ़ाया यूजर्स का पारा, भड़के लोगों की ये है डिमांड