Move to Jagran APP

Munawar Faruqui ने दी सलमान खान-कपिल शर्मा को इस लिस्ट में कड़ी टक्कर, सुनते ही खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui बिग बॉस सीजन 17 में मुनव्वर फारुकी सबसे पॉपुलर पर्सनैलिटी में से एक हैं। फैंस सलमान खान के शो में उनके गेम को काफी पसंद कर रहे हैं। तीन बार बिग बॉस में किंग बनने के बाद अब मुनव्वर ने एक और बड़ी सफलता हासिल की है। उन्होंने इस लिस्ट में कपिल से लेकर अनुराग तक को टक्कर दी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 29 Nov 2023 10:04 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी ने हासिल की बड़ी सफलता / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस बार बिग बॉस 17 में कई पॉपुलर चेहरे नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और अनुराग डोभाल जैसे कई Youtubers इस बार बिग बॉस के शो का हिस्सा बने हैं। इन्हीं में से एक नाम है मुनव्वर फारुकी का। स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अपने गेम के दिलों पर राज कर रहे हैं और लगातार तीन हफ्तों से बिग बॉस के किंग बने हुए हैं।

कंटेस्टेंट को भले ही शो में वह चालाक और शातिर लगते हैं, लेकिन बाहर दर्शकों को उनका गेम सीधा और सुलझा हुआ लग रहा है। मुनव्वर फारुकी पॉपुलैरिटी में बिग बॉस कंटेस्टेंट से आगे तो हैं ही, लेकिन अब वह सलमान खान और अमिताभ बच्चन के साथ-साथ कपिल शर्मा जैसे सितारों को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आए।

मुनव्वर फारुकी ने पॉपुलैरिटी में दी इन टॉप स्टार्स को टक्कर

मुनव्वर फारुकी वैसे तो स्टैंडप कॉमेडी के लिए मशहूर हैं, लेकिन वह कंगना रनोट के शो 'लॉकअप' से दर्शकों के पसंदीदा बने। तीन बार बिग बॉस के किंग रह चुके, मुनव्वर फारुकी ने अब ऑरमेक्स मीडिया की रिपोर्ट में टॉप 5 मोस्ट पॉपुलर फेस में अपनी जगह बनाई है। मोस्ट पॉपुलर नॉन फिक्शन पर्सनैलिटी में सबसे ऊपर कपिल शर्मा हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा लोगों का प्यार मिला।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: इस बार फिर होगा बिग बॉस में डबल एविक्शन, एक साथ कट जाएगा इन दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता?

उसके बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर सलमान खान, तीसरे नंबर पर रोहित शेट्टी, चौथे नंबर पर अमिताभ बच्चन और पांचवें नंबर पर मुनव्वर फारुकी हैं। मुनव्वर बिग बॉस के अकेले ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें ऑरमेक्स मीडिया की नॉन फिक्शन पॉपुलर पर्सनैलिटी लिस्ट में जगह मिली है।

सोशल मीडिया पर भी फैंस का मुनव्वर को मिल रहा है खूब प्यार

मुनव्वर फारुकी को फैंस का कितना प्यार मिल रहा है, इस बात का अंदाजा आप उन्हें सोशल मीडिया पर मिल रहे प्यार से लगा सकते हैं। ट्विटर पर आए दिन बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट के लिए फैंस ट्वीट कर अपना प्यार बरसाते हैं।

आपको बता दें कि मनारा चोपड़ा के साथ बिग बॉस 17 में उनकी जोड़ी को फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं। दोनों की दोस्ती फैंस को खूब भा रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में हुई हाथापाई, आपस में भिड़े कंटेस्टेंट्स, बाहर हो जाएगा ये खिलाड़ी?