Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने ईशा मालवीय को अचानक मारी जोरदार 'किक', वीडियो देख दंग हुए यूजर्स

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 में घर में अब सिर्फ आठ कंटेस्टेंट बचे हुए हैं ऐसे में सलमान खान का शो और भी दिलचस्प मोड़ लेता जा रहा है। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां अचानक ही एक कंटेस्टेंट ईशा मालवीय को गलती से लात मार देता है। वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 17 Jan 2024 01:21 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17-ईशा मालवीय को अचानक पड़ी इस कंटेस्टेंट की लात/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जिसमें कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं। अब सलमान खान के शो में महज आठ कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जहां हर कोई फिनाले में शामिल होने के लिए जोर लगा रहा है और नॉमिनेशन टास्क तक में एक-दूसरे पर मिर्ची से लेकर साबुन तक का इस्तेमाल कर रहा है।

अब हाल ही में एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें ईशा मालवीय को अचानक ही लात पड़ गई। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

इस कंटेस्टेंट ने अचानक मारी ईशा को लात

बिग बॉस सीजन 17 से हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को बिग बॉस की अपडेट देने वाले एक फैन क्लब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वायरल वीडियो में सभी ईशा मालवीय से लेकर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे किचन में खड़े होकर कुछ काम कर रहे हैं, तभी अचानक मुनव्वर फारुकी दौड़ते हुए आते और गिर पड़ते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मैंने तेरा साथ दिया जब...' विक्की जैन ने अंकिता से लड़ाई में घसीटा सुशांत सिंह राजपूत का नाम

वह जैसे ही गिरते हैं, तो ईशा मालवीय को जाकर सीधा उनका पैर लगता है, जिससे ईशा अचानक घबरा जाती हैं। हालांकि, इस वीडियो से ये क्लियर है कि मुनव्वर फारुकी का पैर स्लिप होने से ईशा को लगा है, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे एक्ट्रेस के 'कर्मा' कह रहे हैं।

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) January 16, 2024

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने यूं किया वीडियो पर रिएक्ट

मुनव्वर-ईशा के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट कर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "कर्मा बहुत बड़ी बिच है ईशा...लात कहीं से भी पड़ सकती है अगर काम लात खाने वाले हो तो"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "हाहाहा अभिषेक जो काम न कर सका, वो मुनव्वर फारुकी ने आखिरकार करके दिखा ही दिया"। अन्य यूजर ने लिखा, "चलो ऐसे ही सही, मुनव्वर ने करण जौहर के बताने के बाद ईशा से ऐसे बदला ले लिया"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने किया कबूल, आयशा के अलावा नाजिला नहीं इसके लिए भेजा था शादी का रिश्ता?