Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने विक्की जैन को बताया 'बस का ड्राइवर', मारा ऐसा वनलाइनर, सुनकर सब हुए लोटपोट

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 में मुनव्वर फारुकी का गेम शुरुआत से ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जिस तरह से बिना किसी लड़ाई-पचड़े के वह शो में सबसे जीत जाते हैं वो अंदाज सबको पसंद आ रहा है। हालांकि रैपर और शायर के बाद अब मुनव्वर वन लाइनर किंग भी बन चुके हैं। उन्होंने विक्की पर ऐसा वन लाइनर का कि सब लोटपोट हो गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 07 Dec 2023 04:44 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 मुनव्वर फारुकी ने विक्की जैन पर मारा वन लाइनर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी बिग बॉस सीजन 17 में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले कंटेस्टेंट हैं। बीते चार हफ्तों से बिग बॉस 17 के किंग बनकर बैठे मुनव्वर को सोशल मीडिया पर फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है।

शो में मनारा चोपड़ा के साथ उनकी बॉन्डिंग हो या फिर किसी कंटेस्टेंट से झगड़े बिना अपनी बात को सादगी से कहने का अंदाज, दर्शकों को उनका गेम बेहद पसंद आ रहा है। उनके गेम के अलावा मुनव्वर के वन लाइनर ने भी फैंस को दीवाना बना दिया है।

इस साल वह बिग बॉस के वन लाइनर किंग बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने विक्की जैन को लेकर एक लाइन में ऐसी बात कही, जिसके बाद फैंस खुद की हंसी नहीं रोक सके।

मुनव्वर फारुकी ने विक्की जैन को बताया 'बस का ड्राइवर'

बीते एपिसोड में विक्की जैन ने थेरेपी रूम में जाकर बिग बॉस के 'मकान' में रहने के ऑफर को स्वीकारते हुए अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)को ही पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया था। इस बातचीत में विक्की ने सना रईस, खानजादी, अभिषेक कुमार, अनुराग डोभाल और खुद का नाम 'दम' के हाउस में रहने के लिए लिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: इम्यूनिटी टास्क में मची रार, इन दो कंटेस्टेंट्स के बीच हुई फीजिकल फाइट, इस बार कौन होगा एविक्ट?

ये बातचीत बिग बॉस ने खुद के बीच न रखकर सभी घरवालों को सुना दी। बाकी के अन्य सदस्यों ने विक्की जैन के इस स्टेटमेंट के बाद उन पर निशाना साधा। इस बीच ही मुनव्वर फारुकी भी विक्की जैन पर तंज कसने से पीछे नहीं हटे और उन्होंने विक्की पर वन लाइनर मार दिया। मुनव्वर ने कहा, "अनुराग बाइक राइडर हैं और विक्की बस के ड्राइवर हैं, जो सबको बस के नीचे ही धकेल रहे हैं"।

मुनव्वर की बात सुन छूटी फैंस की हंसी

मुनव्वर के वन लाइनर की फैंस सोशल मीडिया पर काफी सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "एक बाइक राइडर, एक बस का ड्राइवर, मुनव्वर फारुकी ये बहुत ज्यादा फनी था"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "एक बाइक राइडर, एक बस ड्राइवर, विक्की बाबू भैया"। अन्य यूजर ने लिखा, "मुनव्वर तुम सच में वन लाइनर किंग हो, एक बाइक राइडर, दूसरा बस का ड्राइवर"।

आपको बता दें कि थेरेपी रूम में विक्की जैन ने बिग बॉस से ये गुजारिश की थी कि वह नील को हटाकर पूरे सीजन के लिए अनुराग को नॉमिनेट कर दें। इसी बात पर मुनव्वर अनुराग डोभाल और विक्की जैन को टीज करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: एलिमिनेट हो चुका ये कंटेस्टेंट Wild Card बन करेगा वापसी? घरवालों के पैरो तले खिसक जाएगी जमीन