Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 में अंकिता और विक्की ने की चीटिंग, मेकर्स ने खोली पति-पत्नी की पोल, भड़के घरवालों ने दी ये सजा

Bigg Boss 17 Captain Munawar Faruqui Punished Ankita Lokhande बिग बॉस 17 में हाल ही में पहली बार कैप्टेंसी टास्क करवाया गया। जहां बाजी मुनव्वर फारुकी ने मारी और इस सीजन के पहले कैप्टन बन गए। उनके पावर में आते ही बिग बॉस ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे किस तरह आगे बढ़ने के लिए पैंतरा आजमा रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में अंकिता और विक्की ने की चीटिंग, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे मजबूत कंटेस्टेंट्स में गिनी जाती हैं। एक्ट्रेस विनर बनने की भी मजबूत दावेदारी रखती हैं। हालांकि, अब खुलासा हुआ है कि अंकिता लोखंडे शो में चीटिंग कर रही थी, जिसमें उनके पति विक्की जैन भी शामिल थे।

बिग बॉस 17 हफ्तों के लंबे सफर के बाद अब तेजी से आगे बढ़ रहा है। वाइल्ड कार्ड एंट्री और नो- एलिमिनेशन पर मेकर्स ने फिलहाल ब्रेक लगा दिया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 में शुरू हुई नई लव स्टोरी, मनारा संग बड़ी सामर्थ की नजदीकियां, लव ट्रायंगल देख बौखलाईं ईशा मालवीय

अंकिता ने की चीटिंग

बिग बॉस 17 में हाल ही में पहली बार कैप्टेंसी टास्क करवाया गया। जहां बाजी मुनव्वर फारुकी ने मारी और इस सीजन के पहले कैप्टन बन गए। उनके पावर में आते ही बिग बॉस ने खुलासा किया कि अंकिता लोखंडे किस तरह आगे बढ़ने के लिए पैंतरा आजमा रही हैं और बाहर से जानकारी जुटा रही हैं।

मेकर्स ने खोली पोल

बिग बॉस 17 में हाल ही में अंकिता लोखंडे से मिलने उनकी डॉक्टर आई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने डॉक्टर से बाहरी दुनिया की जानकारी लेने की कोशिश की। एक्ट्रेस की इस हरकत बिग बॉस बुरी तरह भड़क गए। उन्होंने कैप्टर मुनव्वर फारुकी को बुलाया और डॉक्टर संग अंकिता की हुई बातचीत का ऑडियो सुना दिया। इसके बाद उन्हें खुद पूरे मामले पर एक्शन लेने के लिए कहा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नाराज हुए घरवाले

मुनव्वर फारुकी ने सभी घरवालों को इकट्ठा किया और खुलासा किया कि अंकिता कैसे अपने ट्रीटमेंट का फायदा उठा रही हैं। एक्ट्रेस की इस हरकत पर सभी घरवालों ने नाराजगी जताई और इसे अनफेयर कहा। हालांकि, अंकिता ने अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: कैप्टन बनते ही बदले मुनव्वर के सुर, इस गलती के लिए अंकिता को सुनाई सजा, फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस

कैप्टन ने सुनाई सजा

मुनव्वर फारुकी ने बतौर कैप्टन अपनी पोजीशन का इस्तेमाल किया और अंकिता लोखंडे को सजा सुनाई। मुनव्वर ने कहा कि अंकिता को अब आगे से कोई भी डॉक्टर ट्रीटमेंट देने नहीं आएगा। हालांकि, विक्की जैन को छूट दी गई यानी उनका ट्रीटमेंट जारी रहेगा, वो अपने डॉक्टर्स से मिलते रहेंगे।