Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui के रिलेशनशिप को देख लोगों को याद आए रणवीर -दीपिका, ये कहकर उड़ाई कॉमेडियन की खिल्ली

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में इस वक्त मुनव्वर फारुकी एक्स गर्लफ्रेंड्स आयशा खान और नाजीला सिताशी के साथ डबल डेटिंग को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में मुनव्वर फारुकी की लव लाइफ की जो सिचुएशनशिप चल रही है उसे देखकर फैंस को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह याद आ गए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 20 Dec 2023 11:23 AM (IST)
Hero Image
Munawar Faruqui की हालत देख लोगों को याद आए रणवीर -दीपिका/ photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: मुनव्वर फारुकी इस वक्त बिग बॉस 17 के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन चुके हैं। एक्स गर्लफ्रेंड नाजीला सिताशी और आयशा खान के साथ डबल डेटिंग के खुलासे ने स्टैंड अप कॉमेडियन की छवि को सोशल मीडिया पर धूमिल कर दिया है।

कुछ फैंस जहां मुनव्वर का सपोर्ट करते हुए इसे आयशा का एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें मैनिपुलेटर और चीटर का टैग दे चुके। हालांकि, इस बीच कुछ यूजर्स को मुनव्वर के रिलेशनशिप को देख बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की याद आ गयी है।

मुनव्वर फारूकी को देख क्यों याद आए यूजर्स को दीपिका-रणवीर?

मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड नाजीला जहां ये क्लियर कर चुकी हैं कि उनका और कॉमेडियन का अब कोई रिश्ता नहीं है, तो वहीं बिग बॉस 17 में आयशा से भी कंटेस्टेंट के रिश्ते अब सुधरते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस 17 में चल रहे मुनव्वर-नाजीला और आयशा के इस पूरे तमाशे को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के 'कॉफी विद करण-8' का पहला एपिसोड याद आ गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: नाजीला, आयशा के बाद मुनव्वर की कॉन्ट्रोवर्सी में हुई Anjali Arora की एंट्री, कॉमेडियन को एक और झटका!

करण के शो में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि वह रणवीर सिंह से मिलने से पहले कैजुअल डेटिंग कर चुकी हैं। अब मुनव्वर फारुकी के इस ट्रायएंगल को लेकर यूजर्स को लग रहा है कि बिग बॉस 17 में डायरेक्टली उस एपिसोड की ही स्क्रिप्ट उठाई गयी है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाई मुनव्वर की खिल्ली

मुनव्वर फारुकी की खिल्ली उड़ाते हुए एक यूजर ने लिखा, "मुन्ना का नाजिला के साथ ब्रेकअप एक सिचुएशन बन चुका है, जहां वो आयशा के साथ मूव ऑन हो चुका है, लेकिन उसे ये एहसास होता है कि वह अब भी नाजीला से प्यार करता है और उसके पास जाता है बिग बॉस में आने से पहले। ये बिल्कुल दीपिका-रणवीर की कॉफी विद करण से मिलती-जुलती कहानी है। लेकिन बिग बॉस इसकी क्या जरूरत है, आपके पास स्क्रिप्ट कम पड़ रही है क्या"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "अगर वह आयशा को डेट कर रहा है, तो अपनी एक्स नाजीला को क्यों याद करता है पूरे टाइम। मतलब जब नाजीला से बात नहीं हो रही तो आयशा और जब आयशा से नहीं हो रही तो नाजीला, कितना बड़ा मैन्यूपुलेटर है ये"।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'गोल्ड डिगर हैं अंकिता लोखंडे', अभिषेक कुमार के कमेंट पर भड़के फैंस, शो से हो जाएंगे एलिमिनेट?