Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: एक्स नाजीला सिताशी के पास जाना चाहते हैं मुनव्वर फारुकी, सलमान खान की फटकार के बाद बदले बोल!

Bigg Boss 17 सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 17 में इस हफ्ते वीकेंड का वार में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और आयशा खान (Ayesha Khan) को जमकर डांट लगाई। होस्ट ने दोनों की रिश्ते और लड़ाई को लेकर कई सवाल किए। इस बीच सलमान खान ने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नजीला सिताशी (Nazila Sitaishi) को लेकर भी बात की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Sun, 31 Dec 2023 03:28 PM (IST)
Hero Image
एक्स नजीला सिताशी के पास जाना चाहते हैं मुनव्वर फारुकी, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। शो में कॉमेडियन की मल्टीपल डेटिंग की बात भी सामने आई। बिग बॉस के घर में आयशा खान संग मुनव्वर की बॉन्डिंग ने दर्शकों को कई बार कंफ्यूज किया। वहीं, सलमान खान को भी इनकी हरकते रास नहीं आई।

वीकेंड का वार में सलमान खान ने जमकर मुनव्वर फारूकी की फटकार लगाई। उन्होंने आयशा खान को भी निशाने पर लिया और सीधा सवाल किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सना खान पर डिजाइनर कपड़े और महंगे जेवर वापिस न करने के आरोप, लीगल एक्शन की धमकी के बाद सच आया सामने

सलमान ने नजीला को लेकर की बात

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूक अब तक कई बार सलमान खान से डांट खा चुके हैं। हालांकि, इस बार आयशा खान संग रिश्ते को लेकर उन्हें खरी- खोटी सुननी पड़ी। इस बीच सलमान खान ने कॉमेडियन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नजीला सिताशी को लेकर भी बात की।

एक्स के पास जाना चाहते हैं मुनव्वर

सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी से सवाल किया कि क्या वो एक्स नजीला सिताशी के पास जाना चाहते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि हां वो उनके पास जाना चाहते हैं। सलमान खान ने इसके बाद कॉमेडियन से कहा कि अगर वो घर में आयशा खान के साथ चिड़िया उड़ खेलते रहेंगे, तो वो अपनी एक्स के पास कभी नहीं जा पाएंगे, क्योंकि शो में उनकी हरकते देखकर नजीला हमेशा के लिए उन्हें छोड़ देगी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: डबल एविक्शन देख घरवाले के उड़े तोते, बिग बॉस ने इस पॉपुलर TV एक्टर का खत्म किया सफर!

होस्ट ने दी नसीहत

सलमान खान ने आगे ये भी कहा कि अगर मुनव्वर फारूकी ऐसा सोच रहे हैं कि घर में अभी मैं जो भी करूं, लेकिन बाद में बाहर जाकर एक्स को मना लूंगा, तो ऐसा नहीं होने वाला है। अब सलमान की बाते मुनव्वर को कितना समझ आई और वो इसे कितना फॉलो करेंगे, ये आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा।