Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'तू यहां बीवी के नाम पर आया है', लाइव ऑडियंस के सामने Munawar Faruqui ने विक्की जैन को किया टारगेट

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में घरवालों को लाइव ऑडियंस से मिलने का मौका मिला। इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने स्टैंड अप कॉमेडी की। इस दौरान मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने विक्की जैन (Vicky Jain) पर निशाना साधा। शो के दौरान कॉमेडियन की भले अंकिता लोखंडे से अच्छी दोस्ती रही हो लेकिन विक्की से उनका 36 का आंकड़ा ही रहा।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 19 Jan 2024 01:20 PM (IST)
Hero Image
लाइव शो में मुनव्वर फारुकी ने विक्की जैन को किया टारगेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में घरवालों को लाइव ऑडियंस के बीच अपनी बात कहने का मौका मिला। शो अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। इस दौरान मेकर्स ने घर के दरवाजे ऑडियंस के लिए खोल दिए। कंटेस्टेंट्स ने भी इस मुलाकात को खूब एंजॉय किया।

बिग बॉस 17 में लाइव ऑडियंस के सामने मुनव्वर फारुकी ने अपना फन दिखाया। उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी की और महफिल लूट ली।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Live Voting: साम, दाम, दंड, भेद की रणनीति नहीं आई काम, अचानक एविक्शन में बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट?

विक्की और मुन्ना की दुश्मनी

बिग बॉस 17 में स्टैंड अप कॉमेडी के दौरान मुनव्वर फारुकी ने विक्की जैन पर निशाना साधा। शो के दौरान कॉमेडियन की भले अंकिता लोखंडे से अच्छी दोस्ती रही हो, लेकिन विक्की से उनका 36 का आंकड़ा ही रहा। हाल ही में हुए टॉर्चर टास्क के दौरान भी दोनों के बीच खूब घमासान हुआ था।

विक्की पर मुनव्वर न साधा निशाना

मुनव्वर फारुकी को अपनी भड़ास निकालने के लिए बिग बॉस 17 ने एक मंच दे दिया। जहां, उन्होंने विक्की जैन को टारगेट करने का एक भी मौका हाथ से नहीं जाने दिया। बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कॉमेडियन विक्की और अंकिता का मजाक उड़ाते हुए नजर आए।

टॉर्चर टास्क का लिया बदला

मुनव्वर फारुकी ने लाइव शो के दौरान कहा, "झगड़े में विक्की भाई ने मेरे को बोला था कि तेरे जैसे मेरे यहां 200 काम करते हैं, पर मैं तो एक ही इंसान को जानता हूं, जो यहां बीवी के नाम पर है। अंकिता हमेशा कहती हैं कि टीवी उनका मायका है, ये जमाई कुछ ज्यादा नहीं रुक गया यहां।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'टीवी नहीं, तेरा गुरूर तोड़ा है', लाइव ऑडियंस के बीच अभिषेक ने ईशा को किया रोस्ट, सुनाई खरी-खोटी

नाराज हुईं अंकिता लोखंडे

मुनव्वर फारुकी की जोक्स सुनकर अंकिता लोखंडे बुरी तरह नाराज हो गईं और मुंब बनाते हुए नजर आईं। वहीं, मुनव्वर ने विक्की को देखते हुए स्टेज पर चिढ़ाते हुए डांस भी किया। हालांकि, विक्की मुस्कुराते हुए नजर आए। मुन्ना के जोक्स सबसे ज्यादा मनारा को पसंद आए और उन्होंने स्टैंडिंग ओवेशन दिया।