Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सना का नाम लेकर मुनव्वर ने अंकिता को किया परेशान, गुस्से में एक्ट्रेस ने कॉमेडियन का किया ये हाल

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 से हाल ही में सना रईस खान और विक्की जैन के एक वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी जिसमें दोनों छिप-छिपाकर एक- दूसरे का हाथ पकड़ते हुए नजर आए थे। इस बात को बाद में सलमान खान ने सभी घरवालों के सामने बता दिया था जो अंकिता लोखंडे के लिए बेहद शॉकिंग रहा था।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 30 Nov 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
सना का नाम लेकर मनव्वर ने अंकिता को किया परेशान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में ज्यातर कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते हुए नजर आते हैं। वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच गहरी दोस्ती भी हो जाती है। इनमें अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल है।

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे को परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में हुई हाथापाई, आपस में भिड़े कंटेस्टेंट्स, बाहर हो जाएगा ये खिलाड़ी?

सना और विक्की की कॉन्ट्रोवर्सी

बिग बॉस 17 से हाल ही में सना रईस खान और विक्की जैन के एक वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी, जिसमें दोनों छिप-छिपाकर एक- दूसरे का हाथ पकड़ते हुए नजर आए थे। इस बात को बाद में सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में सभी घरवालों के सामने बता दिया था, जो अंकिता लोखंडे के लिए बेहद शॉकिंग रहा था। वहीं, अब मुनव्वर, अंकिता को सना के नाम पर चिढ़ाते हुए नजर आए।

अंकिता और मुनव्वर का झगड़ा

अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी वीडियो में गार्डन एरिया में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच उठकर जाते वक्त मुनव्वर ने अंकिता को सना के नाम पर छेड़ा। इस पर पहले तो अंकिता शांत बैठी रही, लेकिन बाद में एक्ट्रेस उठीं और मुनव्वर को तकिए से मारा। दोनों की प्यार भरी नोक-झोक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: इस बार फिर होगा बिग बॉस में डबल एविक्शन, एक साथ कट जाएगा इन दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता?

बिग बॉस 17 से जुड़ी अपडेट

सलमान खान के शो में इस हफ्ते आठ खिलाड़ी नॉमिनेट हुए हैं। बिग बॉस 17 में एलिमिनेट होने के लिए रिंकू धवन, विक्की जैन, खानजादी, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मन्नारा चोपड़ा, अनुराग डोभाल और अरुण श्रीकांत मशेट्टी नॉमिनेट हुए हैं। आने वाले वीकेंड का वार में इनमें से एक खिलाड़ी का सफर हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।