Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बादशाह बनकर बिग बॉस के तख्त पर बैठा ये कंटेस्टेंट, सबको ठेंगा दिखाकर घर ले जाएगा ट्रॉफी?

Bigg Boss 17 सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 17 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है जहां हर कंटेस्टेंट ये जोर लगा रहा है कि वह अपने गेम से दर्शकों के दिलों का किंग और क्वीन बन सके और इस सीजन की ट्रॉफी जीत सके। हालांकि इस हफ्ते का सोशल मीडिया रैंकिंग गेम पूरा उलट-पलट गया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 17 Jan 2024 02:05 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट ले जाएगा शो की ट्रॉफी/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान का विवादित शो मिड अक्टूबर में शुरू हुआ था। देखते ही देखते बिग बॉस 17 को ऑनएयर हुए तीन महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। ऐसे में अब शो में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय और मनारा चोपड़ा सहित आठ कंटेस्टेंट बचे हुए हैं।

बिग बॉस 17 में इस वक्त मौजूद सभी कंटेस्टेंट सलमान खान के ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह बनाने और ट्रॉफी जीतने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं और शो में बने रहने के लिए एक-दूसरे की निजी जिंदगी की धज्जियां उड़ाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

दर्शक भी घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट के गेम को बड़े ही ध्यान से देख रहे हैं और पसंदीदा घरवाले के लिए वोट्स कर रहे हैं। चलिए जानते हैं कि इस सीजन को जीतने के किस कंटेस्टेंट के आसार सबसे ज्यादा लग रहे हैं।

फिनाले से पहले इस कंटेस्टेंट ने हथिया ली गद्दी

बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले बस अब कुछ ही दिन दूर है। आज से 11 दिन बाद फैंस को सलमान खान के शो का इस सीजन का विनर मिल जाएगा। हालांकि, इस बीच ही कई कंटेस्टेंट की जर्नी को देखते हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें रैंक कर रहे हैं कि उनके हिसाब से टॉप 5 कौन है। अब हाल ही में बिग बॉस तक ने सोशल मीडिया पर फैंस के वोट्स के आधार पर टॉप 5 की लिस्ट जारी की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: डबल एविक्शन के लिए बिग बॉस ने बिछाया जाल, इन 2 कंटेस्टेंट्स के अलविद लेने का आया समय?

इस लिस्ट के मुताबिक, जिस कंटेस्टेंट का गेम दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है, वह हैं स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, जो शुरुआत से ही सबके फेवरेट बने हुए हैं। वह पांच से छह बार 'बिग बॉस 17'के किंग का खिताब अपने नाम कर चुके हैं। इसके अलावा मुनव्वर फारुकी के सपोर्ट में उनके फैंस हमेशा ही खड़े रहते हैं। काफी चांस है लॉक अप के बाद अब मुनव्वर सलमान खान के शो की ट्रॉफी भी घर ले जाए।

टॉप 5 में इन कंटेस्टेंट ने भी बनाई अपनी जगह

मुनव्वर फारुकी के बाद जो अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत रही हैं, वह हैं पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे। समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने वाले इंसिडेंट के बाद अभिषेक कुमार भी फैंस के दिलों के किंग बन चुके हैं। वह लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं।

विक्की जैन को हटाकर एक बार फिर से मनारा चोपड़ा ने 13वीक में अपना गेम मजबूत किया और वो रैंकिंग के हिसाब से टॉप 4 में शामिल हुईं। रैंकिंग के हिसाब से बीते हफ्ते एक और कंटेस्टेंट है, जिसका गेम सबसे मजबूत रहा। आयशा खान ने भी टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने ईशा मालवीय को अचानक मारी जोरदार 'किक', वीडियो देख दंग हुए यूजर्स