Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: घरवालों की इस गलती से सातवें आसमान पर पहुंचा बिग बॉस का गुस्सा, शो से आउट करने की दे डाली धमकी

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है इस शो में घरवालों के रंग बदलते हुए नजर आ रहे हैं। इस सीजन में बिग बॉस भी पूरी तरह से इस गेम में इन्वॉल्व हैं। वह अपने फेवरेट को फेवर भी कर रहे हैं और समय आने पर क्लास भी लगा रहे हैं। अब उन्होंने एक गलती पर कंटेस्टेंट्स को शो से आउट करने की धमकी दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 04:39 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को दिया ये अल्टीमेटम / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआत से ही कोई न कोई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। आए दिन कंटेस्टेंट के बीच घर वालों के रिश्ते गिरगिट की तरह रंग बदल रहे हैं। बीते सीजन की तरह इस साल भी बिग बॉस पूरी तरह से इस गेम शो में इन्वॉल्व हैं और खुल्लेआम वह अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को फेवर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस सीजन से अब तक नाविद सोले, सोनिया बंसल और मनस्वी ममगई तीन कंटेस्टेंट पहले ही घरवालों के वोटों के आधार पर बाहर हो चुके हैं। अब हाल ही में बिग बॉस का एक बार फिर से गुस्सा फूटा, जिसके बाद उन्होंने घरवालों को बेघर करने की धमकी तक दे डाली।

इस वजह से कंटेस्टेंट पर फूटा बिग बॉस का गुस्सा

बिग बॉस का हाल ही में एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट लिविंग रूम में बैठे हुए हैं। इस प्रोमो को द खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को मौहले में इकठ्ठा करके सफाई को लेकर उनकी क्लास लगा दी। बिग बॉस ने मौजूदा कंटेस्टेंट्स के साथ दो फोटोज शेयर की।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: विक्की जैन और सना ने नेशनल टीवी पर की ऐसी हरकत, वीडियो देख यूजर्स को अंकिता पर आया तरस

पहली फोटो में जहां घर बिल्कुल साफ सुथरा नजर आ रहा है, तो वहीं दूसरी वीडियो में बिग बॉस का मकान के किचन से लेकर बाथरूम और बेडरूम तक में गंदगी भरी हुई है। अपने घर का ऐसा हश्र देखकर बिग बॉस का गुस्सा सीधा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने घरवालों को सीधा-सीधा अल्टीमेटम दे डाला।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) November 22, 2023

बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को दी ये धमकी

बिग बॉस इस वीडियो में आगे सभी कंटेस्टेंट को ये धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर 1 घंटे के अंदर-अंदर उनके मौहल्ले के हर कोने को साफ नहीं किया गया, तो वह अपने इस घर से भीड़ कम करने में जरा भी नहीं कतराएंगे।

बिग बॉस की इस धमकी के बाद अंकिता लोखंडे से लेकर मुनव्वर फारुकी सहित सभी कंटेस्टेंट हाथ में झाड़ू पकड़कर हर कोने को चमकाते हुए नजर आए। आपको बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस के शो से आउट होने के लिए अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, जिगना वोरा और तहलका भाई उर्फ सनी आर्य नॉमिनेट हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की वजह से मनारा को इस नाम से बुलाते हैं कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस ने खुद खोल दिया राज