Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बिग बॉस के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं ये 10 खिलाड़ी, ये एक सेलिब्रिटी है सबसे 'शातिर' दिमाग

Bigg Boss 17 Top 10 list बिग बॉस सीजन 17 का आगाज बस कुछ ही दिनों में होने जा रहा है। इस सीजन में कौन-कौन सा सेलिब्रिटी पार्टिसिपेट करने जा रहा है ये जानने के लिए हर कोई उत्सुक है। 15 अक्टूबर से ऑनएयर होने जा रहे सलमान खान के इस शो के 10 कंटेस्टेंट की एक लिस्ट सामने आई है जिसमें ये खिलाड़ी सलमान के शो में सबको मात दे सकता है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 12 Oct 2023 04:18 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के टॉप 10 कंटेस्टेंट्स / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। कुछ ही दिन में ये शो दर्शकों के बीच टीवी पर ऑनएयर होगा, जहां 15 अक्टूबर को 'टाइगर-3' बतौर होस्ट एक बार फिर से अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे।

इस शो के कलर्स चैनल पर प्रसारित होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, लेकिन शो में कौन-कौन से सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे, इस पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है।

बिग बॉस के मेकर्स ने भले ही कंटेस्टेंट के नामों की घोषणा न की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इस शो के खबरी ने शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट और लगभग कन्फर्म सेलिब्रिटीज स्टार्स की एक लिस्ट जारी कर दी है।

बिग बॉस 17 में नजर आएंगे ये 10 खिलाड़ी

बिग बॉस सीजन 17 के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। जिनमें एक से बढ़कर एक टीवी सितारे और YOUTUBERS के नाम शामिल हैं। अब हाल ही में बिग बॉस के एक इंस्टाग्राम पेज ने 10 कन्फर्म कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट जारी कर दी है, जिसमें से छह कंटेस्टेंट सलमान खान के शो में निश्चित तौर पर दिल-दिमाग और दम लगाकर खेलते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 से 'नागिन 7' तक, छोटे पर्दे पर बड़ा धमाका करने आ रहे हैं ये टीवी शोज, 'रामायण' भी शामिल

बाकी कंटेस्टेंट के नाम अभी कन्फर्म होना बाकी हैं। सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो के लिए जो 10 नाम सामने आ रहे हैं, उसमें ईशा मालवीय, अभिषेक, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, खुशी और विवेक चौधरी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है।

ये एक सेलिब्रिटी है सबसे शातिर खिलाड़ी

इसके अलावा नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, कंवर, अरमान मलिक, पायल और ससुराल गैंदा फुल के एक्टर जय सोनी के नाम पर मुहर लगना अभी बाकि है। आपको बता दें कि सलमान खान विवादित शो Bigg Boss Season 17 में नजर आने वाले सभी सेलिब्रिटीज वैसे तो खुद में एक बड़ा नाम हैं।

हालांकि, इनमें स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एक ऐसे सितारे हैं, जो इससे पहले भी कंगना रनोट का शो 'लॉक अप सीजन-1' जीत चुके हैं। उन्होंने अपने शातिर दिमाग से इस शो में करणवीर बोहरा से लेकर पायल रोहतगी और सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा जैसे सितारों को भी पीछे छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में एंट्री लेंगी प्रियंका चोपड़ी की कजिन, सलमान खान के शो की TRP अब होगी हाई?