Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'दिमाग' और 'दम' के मकान में रहने वालों की रंजिश का शिकार हुआ 'दिल'? पहले दिन ही आया ये ट्विस्ट

Bigg Boss 17 कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में विवाद होगा इसकी उम्मीद फैंस को हमेशा होती है लेकिन इतनी जल्दी कंटेस्टेंट टीमों में डिवाइड होंगे इसकी उम्मीद शायद बिग बॉस को भी नहीं होगी। बिग बॉस का एक घर में इस बार दिल दिमाग और दम तीन मकान हैं। मकान में रहने वाले सभी कंटेस्टेंट्स ग्रुप्स भी बना चुके हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 16 Oct 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट 'दिल'-दिमाग और दम मकान / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के नए सीजन की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार हुई है। इस बार बिग बॉस 17 में अलग-अलग फील्ड के लोग एक ही मैदान में उतरे हैं। जहां मंच पर आते ही 'उड़ारिया' के को-स्टार्स अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय (Isha Malviya)आपस में भिड़ गए, तो वहीं घर के अंदर भी महाभारत शुरू हो चुकी है।

पहले ही दिन तहलका भाई उर्फ सनी आर्य और अभिषेक के बीच जोरदार तकरार दिखी। बिग बॉस 17 के घर को इस बार दिल-दिमाग और दम तीन हिस्सों में बांटा गया है। जहां दिमाग और दम वाले 'दिल' के मकान में रह रहे कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

सीजन की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट्स की टीम बट चुकी है। कौन किस 'मकान' में पहुंचा और कैसे 'दिल' में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को मुंह की खानी पड़ी, यहां पर जाने डिटेल्स-

तीन मकानों ने घर में शुरू कर दी पॉलिटिक्स

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के आगाज से पहले ही बिग बॉस ने ये खुल्लेआम कह दिया था कि इस सीजन में जो होगा वो खुल्लम खुल्ला होगा। ऐसा ही कुछ देखने को मिल भी रहा है। घर 'दिल', 'दिमाग' और 'दम' के तीन मकानों ने डिवाइड हो चुका है। जहां दिल के मकान में ईशा मालवीय, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने अपनी जगह बनाई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट ने आते ही दिखाया अपना 'दम', पहले ही दिन धक्का-मुक्की करता आया नजर, देखें वीडियो

वहीं दूसरी तरफ दिमाग के मकान में UK Rider-बाबू भैया उर्फ अनुराग डोभाल, अरुण माशेट्टी, नाविद सोले, जिगना वोहरा, सोनिया बंसल और वकील सना रईस खान पहुंच गए। इसके अलावा शुरुआत में ही दम दिखा चुके, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, तहलका प्रैंक, रिंकू धवन और फिरोज खान 'दम' के मकान में पहुंच गए। जैसे ही घर में तीनों मकान डिवाइड हुए, वैसे ही घर में अब पॉलिटिक्स स्टार्ट हो गयी है।

दिमाग और दम की टीम के बीच बुरे फंसे 'दिल' के निवासी

बिग बॉस सीजन 17 के ऑनएयर होते ही घर में जो रणनीति बनी है, उसका शिकार 'दिल' के मकान में रहने वाले दो कंटेस्टेंट हुए हैं। पहले ही सलमान खान के शो में नॉमिनेशन टास्क खेला गया, मकान नम्बर 1 में रहने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और ऐश्वर्या शर्मा के पति और टीवी एक्टर नील भट्ट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए। इसके अलावा मुनव्वर फारुकी भी इस हफ्ते नॉमिनेशन में हैं।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Bigg Boss 17 की Soniya Bansal जिन्होंने 100 करोड़ से किया था डेब्यू, जानिए आगरा की 'क्वीन' के बारे में