Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 से बाहर हुए नाविद सोले ने खोले घरवालों के राज, बताया किन दो कंटेस्टेंट ने उनकी पीठ में घोपा छुरा

Bigg Boss 17 Evicted Contestant Navid Sole बिग बॉस के घर में 5 हफ्ते बिताने के बाद आखिरकार अब नाविद सोले का सफर खत्म हो गया है। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने खुलासा किया कि किन दो कंटेस्टेंट्स ने उनके खिलाफ वोटिंग की। नाविद सोले ने बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा उठाया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
बाहर हुए नाविद सोले ने खोले घरवालों के राज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के घर से अब नाविद सोले बाहर हो चुके हैं। ईरानी फार्मासिस्ट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नाविद सोले पिछले 5 हफ्तों से शो में टिके हुए थे। शो के हालिया एपिसोड में बिग बॉस ने अचानक एलिमिनेशन कराया और नाविद सोले वोट आउट हो गए।

नाविद सोले ने बिग बॉस 17 से एविक्ट होने के बाद घर के कई राज खोले। उन्होंने लगभग हर कंटेस्टेंट को निशाने पर लिया पर शो में उनके गेम का खुलासा किया।

यह भी पढ़ें- Navid Sole ने बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार को लेकर किया खुलासा, बोले- 'उसने मुझे प्रपोज किया'

जीतने की ओर आगे बढ़ रहा ये खिलाड़ी

नाविद सोले ने बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा उठाया, जो इस सीजन की ट्रॉफी जीतने की काबिलियत रखता है। डीएनए के साथ बातचीत में नाविद सोले ने अंकिता लोखंडे की तारीफ की। उन्होंने कहा कि अंकिता लोखंडे एक दमदार कंटेस्टेंट हैं और बिग बॉस 17 जीत सकती हैं।

अरुण और तहलका पर भड़के नाविद

नाविद सोले खुद को वोट आउट किए जाने पर भी बात की। उन्होंने अरुण मशेट्टी और तहलका (सनी आर्या) को धोखेबाज बताया। उन्होंने कहा, "मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मेरी पीठ में छुरा घोंपा गया है। मेरा मानना है कि ये अरुण और तहलका ने किया है, क्योंकि हर बार उन्होंने मेरी भाषा की समझ का इस्तेमाल मेरे खिलाफ किया है। कई बार उन्होंने कहा, 'नाविद बात समझने में समय लगता है।' मुझे लगता है कि यह गलत है, क्योंकि बिग बॉस को पूरी दुनिया में देखा जाता है।'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक कुमार पर भड़के विक्की जैन, कहा- 'घर के बाहर जान ले लेता इसकी'

भाषा को लेकर नाविद सुले बने शिकार

नावेद आगे कहते हैं, 'मुझे निशाना बनाना बहुत ही कमजोर बात है और मैं चाहता था कि बिग बॉस इस बात पर जोर देते और हस्तक्षेप करते कि आप ट्रांसलेशन को लेकर किसी को नॉमिनेट नहीं कर सकते।' नावेद के अनुसार, उनके अलावा अरुण, सनी या समर्थ को बाहर कर देना चाहिए था, क्योंकि उनका घर में कोई योगदान नहीं है। नाविद ने ये भी कहा कि सनी उर्फ तहलका अपने गुस्सैल व्यवहार के कारण शो जीतने के लायक नहीं हैं।