Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मजे में किया था...', Ankita Lokhande के ट्रोल होने पर नाविद ने दी सफाई, लिखा ये मैसेज

Bigg Boss 17 सलमान खान के विवादित शो से बाहर आने के बाद हर कोई पार्टी कर रहा है। बीते दिनों अंकिता लोखंडे ने भी कई कंटेस्टेंट के साथ पार्टी की और इसी पार्टी से उनका एक रोमांटिक डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो की वजह से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया। अब नाविद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सफाई दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 01 Feb 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
नाविद ने दी वायरल वीडियो पर सफाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस 17 खत्म हो गया है, लेकिन अभी भी इसके कंटेस्टेंट सुर्खियों में बने हुए हैं। कोई पैपराजी को पोज देता हुआ नजर आ रहा है, तो कोई घर से बाहर आकर पार्टी कर रहा है। कुछ दिनों पहले अंकिता ने भी पति विक्की जैन और नाविद सोल संग पार्टी की थी। इस पार्टी से एक्ट्रेस और नाविद का डांस काफी वायरल हुआ।

इसकी वजह से अंकिता को काफी ट्रोल भी होना पड़ा। अब नाविद ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लोगों से इसे पॉजिटिव तरीके से देखने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें: पति पर लांछन लगाने वाली Ankita Lokhande ने Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट संग किया रोमांटिक डांस, ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

वीडियो के बारे में करना चाहता हूं बात

नाविद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'सभी को नमस्कार... मुझे उम्मीद है कि यह मैसेज आपको अच्छा महसूस कराएगा। मैं उस हालिया डांस वीडियो के बारे में बात करना चाहता था, जो अंकिता और विक्की की पार्टी के बाद चर्चा में है। ऐसा लगता है कि कुछ हलचल है और मैंने सोचा कि इस मामले पर अपना दृष्टिकोण शेयर करना ही उचित है।

मजे में था और कुछ नहीं

इसके आगे नाविद ने लिखा, 'मैंने अंकिता के मेरे साथ डांस को लेकर कुछ लोगों की भौहें उठी हुई देखी हैं और मैं इसे समझ गया हूं, लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर दूं कि यह सब मजे में किया था और इससे ज्यादा कुछ नहीं। अंकिता और मेरे बीच बहुत अच्छी दोस्ती है और हम घर में मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक रहे हैं।

मेरा काफी सपोर्ट किया

नाविद ने पोस्ट में बताया कि बिग बॉस के घर में अंकिता ने मेरा बहुत समर्थन किया और मेरे लिए बहुत प्यार था। तो अफवाहों का दौर शुरू होने से पहले आइए एक कदम पीछे हटें और घटना की सकारात्मक ऊर्जा की तारीफ करें। कभी-कभी एक डांस सिर्फ एक डांस होता है और इस मामले में यह अच्छे समय का जश्न मनाने और उस पल का आनंद लेने के बारे में है'।

क्यों ट्रोल हुईं अंकिता

बता दें, नाविद और अंकिता ने पार्टी में डांस किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस दौरान एक्ट्रेस रोमांटिक होते हुए नजर आईं। उन्होंने मजाकिया अंदाज में नाविद के साथ रोमांटिक डांस किया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: क्या Abhishek Kumar हैं बायुसेक्सुअल, कंटेस्टेंट की पड़ोसन ने किया हैरान करने वाला खुलासा?