Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ईशा-सामर्थ के ब्रेकअप से अंकिता की प्रेग्नेंसी तक, एलिमिनेट हुए नाविद सोले ने खोले घरवालों के राज

Bigg Boss 17 Eliminated Contestant Navid Sole बिग बॉस में हुए मिड वीक एविक्शन का शिकार नाविद सोले को होने बड़ा। पांच हफ्तों के सफर के बाद हाल ही में शो से उन्हें बाहर कर दिया। अब बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने घर के अंदर के राज उजागर किए है। इनमें कई कंटेस्टेंट्स को लेकर नाविद ने बात की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
एलिमिनेट हुए नाविद सोले ने खोले घरवालों के राज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ईरानी फार्मासिस्ट और इन्फ्लूएंसर नाविद सोले, बिग बॉस के घर में कम दिखाई दिए। शो में उन्होंने 5 हफ्तों का सफर तय किया, जो अब खत्म हो गया है। बिग बॉस में हुए मिड वीक एविक्शन में उनका एलिमिनेशन हो गया है।

नाविद सोले ने बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद घर के अंदर के राज उजागर किए। ईशा मालवीय और सामर्थ जुरेल के रिलेशनशिप से लेकर अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी तक नाविद ने कई बातों का खुलासा किया।

कौन बना नाविद का दोस्त ?

नाविद सोले ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस में सच्चे रिश्ते बनाए हैं। डीएनए के साथ बातचीत में उन्होंने अंकिता लोखंडे को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताया। नाविद सोले ने कहा, "मैं अंकिता से प्यार करता हूं। वह एक बहुत मजबूत, शक्तिशाली, सुंदर और एलिगेंट लेडी हैं। मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से बाहर हुए नाविद सोले ने खोले घरवालों के राज, बताया किन दो कंटेस्टेंट ने उनकी पीठ में घोपा छुरा

अंकिता के बच्चे पर की बात

अंकिता की तारीफ करते हुए नवीद ने खुलासा किया कि उन्होंने शो में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर चर्चा की थी। नाविद ने कहा, "मैंने उनसे कहा, 'अंकिता, मैं गॉडफादर बनना चाहता हूं और आपके बच्चे का नाम रखना चाहता हूं।' मैंने उनसे यहा तक कहा कि अगर मैं 9वें या 10वें हफ्ते तक रुकता हूं, तो हम आपके बच्चों का नाम सोचना शुरू करेंगे।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक कुमार पर भड़के विक्की जैन, कहा- 'घर के बाहर जान ले लेता इसकी'

सामर्थ और ईशा का ब्रेकअप

नवीद सोले ने बिग बॉस 17 के लव बर्ड सामर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के रिलेशनशिप पर भी बात की। उन्होंने दोनों को लेकर कहा कि घर में ईशा और सामर्थ के बीच कुछ गंदी लड़ाइयां हुईं है और उन्हें लगता है कि शो के बाद दोनों अलग हो जाएंगे।

अभिषेक के लिए नाविद ने बयां की फीलिंग्स

नाविद सोले ने अभिषेक कुमार के लेकर भी चौकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने एक्टर के लिए अपनी फीलिंग्स बयां कीं। नाविद ने कबूल किया कि शो में उनके मन में अभिषेक कुमार के लिए फीलिंग्स आ गईं। अभिषेक को लेकर नवीद ने कहा, "वो कभी भी इतनी बुरी तरह से नहीं रोया था जितना वो मेरे एलिमिनेशन पर रोया था। नाविद ने कहा कि अभिषेक ने उनसे अपने दिल की बात कही। जिसके बाद नाविद ने उन्हें किस कर लिया। जाने से पहले नाविद ने अभिषेक से कहा कि वो बाहर उनका इंतजार करेंगे।