Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: नाजीला सिताशी ने Munawar Faruqui को किया बेनकाब, कहा- 'सिर्फ आयशा होती तो माफ कर देती'

Nazila Sitaishi Exposed Bigg Boss 17 Contestant Munawar Faruqui मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 में अक्सर अक्लमंदी और समझदारी से काम लेते नजर आते हैं। कॉमेडियन बिग बॉस 17 के ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो अपनी साफ-सुथरी छवि के लिए जाने जाते हैं लेकिन ये मुनव्वर फारुकी का सिर्फ एक मुखौटा है। हालांकि अब मुनव्वर अपने ही जाल में फंस गए हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 10:33 AM (IST)
Hero Image
नाजीला सिताशी ने मुनव्वर फारुकी को किया बेनकाब, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) लगातार चर्चा में बने हुए है। कॉमेडियन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मुनव्वर फारुकी एक पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं और फैंस के साथ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करते आए हैं। ऐसे अब उन्हें लेकर कई ऐसी बातें सामने आई है, जिन्होंने फैंस का भरोसा तोड़ दिया है।

मुनव्वर फारुकी, बिग बॉस 17 के ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो अपनी साफ-सुथरी छवि के लिए जाने जाते हैं। शो में वो अक्सर अक्लमंदी और समझदारी से काम लेते आए हैं, लेकिन ये सिर्फ कॉमेडियन का एक मुखौटा है, जिसे उन्होंने अपने फैंस को बेवकूफ बनाने के लिए पहना है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आयशा खान की उम्र जान उड़े घरवालों के होश, मुनव्वर फारुकी की दोस्त अंकिता और मनारा रह गईं शॉक्ड

बेनकाब हुए मुनव्वर फारुकी

बिग बॉस 17 के घर में हाल ही में इन्फ्लुएंसर आयशा खान (Ayesha Khan) ने एंट्री की। उन्होंने आते ही मुनव्वर फारुकी पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया, जिसके बाद कॉमेडियन की हालत इतनी खराब हो गई कि वो रोने-धोने लग गए। वहीं, अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड नजीला सिताशी (Nazila Sitaishi) ने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर पहली बार कॉमेडियन संग अपने रिश्ते पर बात की है।

मुनव्वर को नाजीला ने बताया झूठा नवंबर 1

नाजील सिताशी ने हाल ही में लाइव फीड किया। इस दौरान उन्होंने मुनव्वर फारुकी पर कई गंभीर आरोप लगाए। नाजीला ने कहा कि मुनव्वर संग उनका ब्रेकअप हो चुका है और बिग बॉस में वो जो भी बोल रहे हैं, सब झूठ है। नाजीला ने मुनव्वर फारुकी पर आरोप लगाया कि कॉमेडियन ने लगातार उन्हें धोखा दिया है, इसलिए उन्होंने ब्रेकअप कर लिया और अब उनका उनसे कोई लेना- देना नहीं है और न ही अब वो मुनव्वर से दोबारा जुड़ना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आलोचनाओं के बीच मुनव्वर फारूकी ने एक बार फिर मारी बाजी, आयशा खान की चालबाजी भी नहीं आई काम

मुनव्वर ने बार-बार दिया नाजीला को धोखा

नाजील ने आयशा खान के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें मुनव्वर और आयशा के बारे में नहीं पता था, लेकिन आयशा सिर्फ एक लड़की नहीं हैं, मुनव्वर की जिंदगी में एक साथ कई लड़कियां रही हैं। नाजीला ने ये भी कहा कि अगर सिर्फ आयशा की बात होती तो वो मुनव्वर को माफ कर देंती, लेकिन कई लड़कियां मुनव्वर से जुड़ी हुई हैं।