Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'जो बोओगे वही काटोगे...', बिग बॉस के सपोर्ट में उतरा ये एक्स कंटेस्टेंट, ट्रोलिंग पर हुआ आगबबूला

Bigg Boss 17 विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 शुरू होने के बाद से ही विवादों में घिरा हुआ है। हाल ही में एक्स कंटेस्टेंट ने बिग बॉस का सपोर्ट किया है और मेंटल हेल्थ को इग्नोर करने वाले आरोप पर चुप्पी तोड़ी है। एक्स कंटेस्टेंट ने बताया कि वह खुद भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुका है इसलिए वह शो से अच्छे से वाकिफ है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 05 Jan 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस के सपोर्ट में उतरा ये एक्स कंटेस्टेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nishant Bhatt On Bigg Boss 17 Controversy: सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस' अक्सर विवादों में रहता है। अनफेयर गेम से लेकर मेंटल हेल्थ को इग्नोर करने तक, शो और मेकर्स पर अक्सर सवाल उठाए जाते हैं। 'बिग बॉस सीजन 17' (Bigg Boss Season 17) भी इन्हीं विवादों में घिरा है।

कभी शो पर मुनव्वर फारूकी के मेंटल हेल्थ से खिलवाड़ करने का आरोप लगा तो कभी अनुराग डोभाल को अनफेयर तरीके से बाहर निकालने का। हाल ही में, ईशा मालवीय ने भी अभिषेक कुमार के मेंटल हेल्थ का मजाक बनाया, जिसे बिग बॉस ने न हाइलाइट किया और ना ही ईशा और समर्थ की क्लास लगाई। ऐसे में शो को ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है। 

इस एक्स कंटेस्टेंट ने किया बिग बॉस का सपोर्ट

विवादों में घिरे बिग बॉस और मेकर्स के सपोर्ट में निशांत भट्ट उतर गए हैं। निशांत 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' के रनर-अप रह चुके हैं। साथ ही वह 'बिग बॉस 15' में भी नजर आए थे। हाल ही में, निशांत ने खुद को बीबी का फैन बताते हुए शो और मेकर्स की साइड ली और कहा कि बिग बॉस की टीम सभी कंटेस्टेंट्स का बहुत अच्छे से ध्यान रखती है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: Abhishek Kumar के एविक्शन से टूटा Orry का दिल, बोले- 'मैं आपका सपोर्ट कर रहा था'

मेंटल हेल्थ पर बोले निशांत भट्ट

निशांत ने कहा, "मैं बिग बॉस का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं उस घर में रहा हूं। मुझे पता है कि आप वहां कैसा महसूस करते हैं। हां, कॉम्पटीशन होता है और यह शो मजबूत लोगों के लिए है। शो में जाने का एक प्रोसेस है। शो में जाने से पहले हर तरह से मानसिक मूल्यांकन किया जाता है। वे वाकई आपकी केयर करते हैं। वे कभी भी उन लोगों को नहीं रखते, जो मेंटली या फिजिकली अनफिट हो।"

nishant bhatt insta

एक्शन का मिलेगा रिएक्शन

निशांत भट्ट ने आगे लिखा, "जो आप करते हैं, यह उसका रिएक्शन है। वे हमेशा आपके लिए मौजूद रहते हैं, लेकिन फैंस और कंटेस्टेंट्स के लिए फैक्ट यह है कि आप जो भी दिखाना चाहेंगे, आप दिखाएंगे और आपको उसका रिएक्शन मिलेगा, खासकर वीकेंड का वार में। आपको सब पता चलता है।"

सहानुभूति के लिए नाटक करते हैं कंटेस्टेंट्स

निशांत भट्ट ने कहा, "वे हमेशा सही करते हैं। इसलिए कुछ लूजर्स शो और मेकर्स को ब्लेम करना बंद करें, जो बोओगे वही काटोगे। आप जो बिग बॉस में देख रहे हो, वो उतना है, लेकिन जो वहां 24 घंटे रहता है, उन्हें पता है कि वहां लोग सहानुभूति पाने के लिए कैसी-कैसी हरकतें करते हैं। इसलिए बिग बॉस और मेकर्स को ब्लेम मत करो। बकवास बंद करो।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Promo: 'मैं तुझे छूट देता हूं...', Vicky Jain ने अंकिता लोखंडे से रिपीट की अपनी मां की बात