Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Nomination: ईशा और आयशा के बाद इस कंटेस्टेंट का खत्म होगा सफर, नॉमिनेशन की भेंट चढ़ें ये खिलाड़ी?

Bigg Boss 17 Nomination बिग बॉस 17 से बीते हफ्ते मिड वीक एविक्शन में आयशा खान को बाहर कर दिया गया। लाइव ऑडियंस की वोटिंग के आधार पर उन्हें वोट आउट कर दिया गया। वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान ने अंकिता लोखंडे विक्की जैन और ईशा मालवीय में से एक और खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 22 Jan 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
ईशा और आयशा के बाद इस कंटेस्टेंट का खत्म होगा सफर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 से एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने वाला है। बीते हफ्ते घर में डबल एविक्शन हुए। इसके साथ ही दो हसीनाओं का सफर बिग बॉस से खत्म हो गया। वहीं, अब शो के आखिरी हफ्ते में एक बार फिर नॉमिनेशन हुए हैं।

बिग बॉस 17 में अब 6 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं, शो टॉप 5 खिलाड़ियों में शामिल होने के लिए एक- दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: झूठी है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई? फिनाले से पहले अभिषेक ने फोड़ा पति- पत्नी का भांडा

कौन हुआ एलिमिनेट ?

बिग बॉस 17 से बीते हफ्ते मिड वीक एविक्शन में आयशा खान को बाहर कर दिया गया। लाइव ऑडियंस की वोटिंग के आधार पर उन्हें वोट आउट कर दिया गया। वहीं, वीकेंड का वार में सलमान खान ने अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीय में से एक और खिलाड़ी को बाहर कर दिया। रविवार के एपिसोड में सलमान खान ने ईशा मालवीय को घर से बेघर कर दिया, क्योंकि उन्हें सबसे कम वोट्स मिले थे।

टॉप 5 के लिए कड़ा मुकाबला

ईशा मालवीय और आयशा खान के बाहर जाने के बाद अब एक बार फिर घर में नॉमिनेशन करवाए गए। इसके साथ ही मिड वीक एविक्शन में एक और कंटेस्टेंट को शो से बाहर कर दिया जाएगा। टॉप 5 की दहलीज तक सिर्फ 6 खिलाड़ी पहुंच पाए। ये सभी बिग बॉस 17 की शुरुआत से शो का हिस्सा रहे हैं।

कौन- कौन हुआ नॉमिनेट ?

बिग बॉस से जुड़ी ताजा खबर शेयर करने वाले एक फैन पेज के अनुसार, शो के आखिरी नॉमिनेशन के दौरान घर के सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो गए हैं। इनमें विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी का नाम शामिल है।

कौन होगा बिग बॉस से बाहर ?

बिग बॉस 17 से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट्स में दो नाम सबसे ऊपर आ रहे है। विक्की जैन और अरुण माशेट्टी में से किसी एक बाहर होने की उम्मीद लगाई जा रही है, क्योंकि सबसे कम वोट्स पाने कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में इनका नाम शामिल होने है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा का अभी इंतजार करना होगा।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'मुनव्वर तुझे तो मैं छोड़ूंगी नहीं', लाइव ऑडियंस के बीच अंकिता लोखंडे ने मुन्ना के लिए कही ये बात