Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Nomination: इस बार एलिमिनेशन देख खराब हो जाएगा दिमाग, घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट किए गए नॉमिनेट

Bigg Boss 17 Nomination बिग बॉस 17 में अब 15 कंटेस्टेंट्स बचे हैं लेकिन जल्द एक मजबूत खिलाड़ी का सफर खत्म होने वाला है क्योंकि इस बार के नॉमिनेशन चौंकाने वाला है। बिग बॉस 17 में इस हफ्ते 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। इनमें शामिल सभी कंटेस्टेंट घर के मजबूत खिलाड़ी हैं और जीतने की दावेदारी रखते हैं। इस लिस्ट में टीवी की दो पॉपुलर बहुओं का नाम भी शामिल है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 11:33 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 ने अब 2 महीनों का सफर पूरा कर लिया है। सलमान खान ने 15 अक्टूबर को इस सीजन का आगाज किया था। बिग बॉस 17 की शुरुआत 17 कंटेस्टेंट के साथ हुई थी। अब तक कई कंटेस्टेंट्स का एलिमिनेशन हो चुका है, तो वहीं, कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है।

बिग बॉस 17 में अब 15 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, लेकिन जल्द एक मजबूत खिलाड़ी का सफर खत्म होने वाला है, क्योंकि इस बार के नॉमिनेशन चौंकाने वाला है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: नाजीला सिताशी ने Munawar Faruqui को किया बेनकाब, कहा- 'सिर्फ आयशा होती तो माफ कर देती'

मजबूत खिलाड़ी हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। इनमें शामिल सभी कंटेस्टेंट घर के मजबूत खिलाड़ी हैं और जीतने की दावेदारी रखते हैं। इस लिस्ट में टीवी की दो पॉपुलर बहुओं का नाम भी शामिल है।

कौन- कौन हुआ नॉमिनेट ?

बिग बॉस 17 से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले एक फैन पेज ने नॉमिनेशन की अपडेट शेयर की है। खबर के अनुसार, बिग बॉस 17 में इस हफ्ते अनुराग डोभाल, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे नॉमिनेटेड हैं। इनमें नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड हैं।

एलिमिनेशन उड़ा देगा होश

बिग बॉस 17 में नॉमिनेटेड ये सभी कंटेस्टेंट शो के स्ट्रॉन्ग प्लेयर हैं। मजबूत फैन बेस रखने के साथ- साथ इन चारों ने विनर बनने के जज्बे के साथ शो में एंट्री की, लेकिन अब ये घरवालों के निशाने पर आ गए हैं। इस हफ्ते हुए नॉमिनेशन भले चौंकाने वाले हैं, लेकिन एलिमिनेशन तो होश उड़ाने वाला होगा, क्योंकि कोई भी बाहर जाए, बिग बॉस के लिए एक बड़ा नुकसान होगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आयशा खान की उम्र जान उड़े घरवालों के होश, मुनव्वर फारुकी की दोस्त अंकिता और मनारा रह गईं शॉक्ड

मुनव्वर फारुकी के दिन हुए भारी

बिग बॉस 17 के अपडेट की बात करें तो शो में हाल ही में इन्फ्लुएंसर आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की है, जो मुनव्वर फारुकी संग रिश्ते को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। बिग बॉस में एंट्री के साथ ही आयशा ने मुनव्वर को बेनकाब कर दिया। उन्होंने कॉमेडियन पर धोखा देने का आरोप लगाया। नेशनल टीवी पर राज खुलने के बाद मुनव्वर फारुकी की हालत खराब हो गई और वो फूट- फूट कर रोने लगे। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)