Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Nomination: घरवालों ने इन 5 कंटेस्टेंट पर साधा निशाना, सबसे मजबूत खिलाड़ी भी इस बार हुआ नॉमिनेट

Bigg Boss 17 Nomination Update बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में मिड वीक एविक्शन के दौरान नाविद सोले को एलिमिनेट कर दिया गया। उनके जाने पर घरवाले फूट-फूट कर रोए। महज पांच हफ्ते के सफर में नाविद ने बिग बॉस हाउस में कई अच्छे दोस्त बना लिए। नाविद सोले के जाने के बाद बिग बॉस ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन का एलान किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
घरवालों ने इन 5 कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस एक बाद एक कंटेस्टेंट्स को झटका देते जा रहे हैं। खिलाड़ी अभी मिड वीक एविक्शन से उबरे भी नहीं थे कि नॉमिनेशन का एलान कर दिया गया। घरवालों ने मिलकर इस बार पांच कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया है, इनमें से कोई एक वीकेंड का वार में हमेशा के लिए शो से बाहर हो जाएगा।

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में ईरानी फार्मासिस्ट और इन्फ्लूएंसर नाविद सोले को एलिमिनेट कर दिया गया। उनके एविक्शन पर घरवाले फूट-फूट कर रोए। महज पांच हफ्ते के सफर में नाविद की अंकिता लोखंडे से लेकर अभिषेक कुमार तक, कई कंटेस्टेंट्स से गहरी दोस्ती हो गई।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ईशा-सामर्थ के ब्रेकअप से अंकिता की प्रेग्नेंसी तक, एलिमिनेट हुए नाविद सोले ने खोले घरवालों के राज

सबसे मजबूत खिलाड़ी हुआ नॉमिनेट

नाविद सोले के जाने के बाद बिग बॉस ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन का एलान कर दिया। जिसकी अपडेट बिग बॉस के एक फैन पेज ने शेयर की है। खबर के अनुसार, इस हफ्ते पांच कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। इनमें बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत खिलाड़ी का नाम भी शामिल है।

ये 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते अनुराग डोभाल, जिगना वोरा, सना रईस खान, तहलका (सनी आर्या) और अंकिता लोखंडे का नाम शामिल है। इस लिस्ट में अनुराग डोभाल का नाम बिग बॉस की सजा के कारण शामिल है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक कुमार पर भड़के विक्की जैन, कहा- 'घर के बाहर जान ले लेता इसकी'  

अनुराग पर भारी पड़ी BB की सजा

शो की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने की सजा के तौर पर बिग बॉस ने अनुराग को पूरे सीजन के लिए एलिमिनेट कर दिया है। वहीं, अंकिता लोखंडे शो की सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं, लेकिन इस बार वो भी घरवालें के निशान पर आ गईं। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ नॉमिनेशन की पुष्टि नहीं की गई है। शो के मंगलवार के एपिसोड में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के नाम से आधिकारिक तौर पर पर्दा उठा दिया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)