Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मनारा को लाल मिर्च से किया टॉर्चर, अंकिता ने लगाई अभिषेक को वैक्स स्ट्रिप, फिनाले के लिए हदें हुई पार

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच हदें पार होती देखने को मिली हैं। फिनाले में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स किसी भी तरह की हदें पार करने को तैयार होते हैं। इस बार के सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। नॉमिनेशन टास्क में वो होगा जो आज से पहले कभी इस सीजन में नहीं हुआ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 16 Jan 2024 10:48 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 नॉमिनेशन टास्क: फोटो क्रेडिट- बिग बॉस 17 प्रोमो वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Promo: सलमान खान का होस्टेड शो 'बिग बॉस 17' ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। शो के आखिरी पड़ाव तक पहुंचने से पहले ही समर्थ जुरेल का पत्ता कट गया। अब उनके बाद 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिनके बीच फिनाले तक पहुंचने के लिए कांटे की टक्कर होते देखने को मिल रही है। आने वाले एपिसोड में घरवालों के बीच टिकट टू फिनाले के लिए नॉमिनेशन टास्क होते देखने को मिलेगा, जिसमें कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए हदें पार करते हुए नजर आएंगे।

टिकट टू फिनाले की जंग शुरू

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले इसी महीने होगा। बचे 8 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक या दो का मिड वीक एविक्शन में पत्ता कटने वाला है। अगली बार कौन बेघर होगा, इसका खुलासा नॉमिनेशन टास्क के दौरान होगा। दरअसल, 8 कंटेस्टेंट्स को दो टीम में बांटा गया है। इन्हें नॉमिनेशन के लिए टास्क दिया जाएगा, जिसमें जो हारेगा, उसका टिकट टू फिनाले से पत्ता कट जाएगा।

दो टीम में बंटे कंटेस्टेंट्स

कंटेस्टेंट्स को दो टीम में बांटा गया है। टीम ए में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी हैं। जबकि, टीम बी में ईशा मालवीय, विक्की जैन, आयशा खान और अंकिता लोखंडे हैं। टीम को एक टास्क दिया गया, जिसमें उन्हें कहा जाएगा कि जब तक बजर दबा रहेगा तब तक आपके सुरक्षित रहने के चांसेज ज्यादा रहेंगे। ये टास्क दो दिन तक चलेगा।

पहले दिन मुनव्वर की टीम ने परफॉर्म किया। वह सभी बजर पकड़कर खड़े हो गए। मुनव्वर और मनारा को एक रस्सी से बांधा गया, तो दूसरी रस्सी से अरुण और अभिषेक को। इस दौरान टास्क के अनुसार, टीम बी इन पर चीजें फेंकती है। विक्की, मनारा पर पानी फेंकते हैं। आयशा तेल डालती हैं। वह मनारा के चेहरे पर लाल मिर्च तक डाल देती हैं। मनारा इस बात से चिढ़ जाती हैं और ऐसा न करने के लिए कहती हैं। वहीं, अरुण कहते हैं कि मनारा वीक टारगेट नहीं हैं।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) January 15, 2024

अभिषेक की निकल पड़ी चीख

टास्क के दौरान आयशा सभी पर पानी डालती हैं। ईशा और अंकिता सब पर पानी फेंकती हैं। अभिषेक चिल्लाते हैं कि कोई तो पानी डालो। उधर, आयशा, मनारा को गेम छोड़ने की नसीहत देती हैं। इस पर मनारा जवाब देती हैं कि वह अपनी रस्सियां और रिश्ते कभी नहीं छोड़तीं।

अभिषेक को लगाई वैक्स स्ट्रिप

टास्क सिर्फ यहीं खत्म नहीं होता। जब अंकिता की बारी आती है, तो वह अभिषेक के चेहरे पर वैक्स स्ट्रिप लगाती हैं। इस पर अभिषेक कहते हैं कि विक्की का भी टाइम आएगा। उधर, अरुण मिर्च के अटैक से चीखते हैं कि कोई तो उन पर पानी डालो। जानकारी के अनुसार, अभिषेक और मनारा बजर छोड़ देते हैं और वो गेम से आउट हो जाते हैं। टीम ए के बाद टीम बी परफॉर्म करेगी, जिसके बाद नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की पूरी जानकारी सामने आएगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: नाजिला ने मुनव्वर की पोल खोलने की दी धमकी, कहा- अगर ये बातें सामने आईं, वह खुद को बचा नहीं पाएगा