Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: 'पानी की भीख मंगवाऊंगा', विक्की पर भड़के मुनव्वर, इस एक गलती के कारण नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17 सलमान खान का होस्टेड शो बिग बॉस 17 बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। ग्रैंड फिनाले तक पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच टफ कॉम्पीशन बना हुआ है। सभी लास्ट तक बने रहने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आ रहे हैं। इस बीच घर में अनोखे अंदाज का नॉमिनेशन टास्क आयोजित किया जा रहा जिसमें चार को नॉमिनेट किया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 17 Jan 2024 10:02 AM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 17' नॉमिनेशन: फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Nomination: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' फिनाले के बहुत करीब है। घर में 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं और इनमें से कोई पांच कंटेस्टेंट्स फिनाले राउंड तक पहुंच सकेंगे। यहां तक पहुंचने से पहले घर में अलग तरह का नॉमिनेशन टास्क हो रहा है। घरवालों को दो टीम में बांटा गया है, जिसमें से टीम ए परफॉर्म कर चुकी है और अब बारी है टीम बी की। 

टॉर्चर टास्क में बदले की आई टीम ए की बारी

टीम ए में मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी हैं। जबकि, टीम बी में ईशा मालवीय, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और आयशा खान हैं। टीम ए ने 16 जनवरी वाले एपिसोड में परफॉर्म किया था। नमक-मिर्च से लेकर वैक्स स्ट्रिप तक, सब कुछ उन पर इस्तेमाल किया गया। जितना अत्याचार टीम बी, टीम ए पर कर सकती थी, उतना किया। अब बारी है टीम ए के टीम बी को टॉर्चर करने की। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें टीम बी घर का सारा सामान छिपाती नजर आ रही है। इस दौरान मुनव्वर और विक्की की लड़ाई हो जाती है। इस टॉर्चर टास्क के बाद चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशन के घेरे में आ गए हैं।

विक्की और मुनव्वर में आई हाथापाई की नौबत

जारी किए गए प्रोमो में विक्की और आयशा को पानी की बाल्टियां घर की छत पर फेंकते देखा जा सकता है। ये सब मुनव्वर देख लेते हैं। थोड़ी देर बाद वह वाइपर से उन बाल्टियों को उतारते हैं, तो विक्की वाइपर नीचे खींच लेते हैं। इस पर दोनों के बीच बहस होती जाती है। हालांकि, अभिषेक बीच में आकर उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन तब तक बात बिगड़ चुकी होती है। दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ चुकी होती है।

लड़ाई में मुनव्वर, विक्की का कॉलर पकड़ लेते हैं और कहते हैं ''तुझे भी टनल तक छोड़कर आउंगा। तुझे निकालकर दिखाऊंगा। पानी की भीख मंगवाऊंगा।'' इस दौरान विक्की अपने बचाव में मुनव्वर से उनके रिलेशन्स पर बात करके उन्हें गिरा हुआ बताते हैं।

बिग बॉस ने दिखाई सारी सच्चाई

लड़ाई के बाद बिग बॉस टीम ए को आर्काइव रूम में बुलाते हैं और दिखाते हैं कि कैसे टीम बी ने मिर्च मसाला सहित घर का सारा सामान छिपाया। फिनाले के इतने करीब आकर ये सब करना, ये सरासर नाइंसाफी है और नामंजूर है। फुटेज देखने के बाद मुनव्वर ने कहा कि इतना डर था, तो ऐसा क्यों किया।

इन 4 में से कोई एक होगा एलिमिनेट

सामान फेंकने का वीडियो दिखाने के बाद बिग बॉस टीम ए को मौका देते हैं कि वह अपनी नाइंसाफी का बदला टीम बी से ले सकें। उन्हें दो ऑप्शन दिए जाते हैं। 1- वह टीम बी को 28 मिनट से पहले आउट करें। 2- वह उन्हें डिस्क्वॉलिफाई करें और नॉमिनेट करें। एक दूसरे से डिस्कशन के बाद टीम ए, टीम बी के चारों सदस्यों को नॉमिनेट करने का फैसला करती है।

यानी कि इस हफ्ते अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा मालवीय और आयशा खान नॉमिनेट हुए हैं। अगली बारी में इन चारों में से किसी एक का पत्ता कटेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 से बाहर आए समर्थ जुरेल ने एलिमिनेशन पर निकाली भड़ास! बोले- उकसाए जाने के बावजूद नहीं तोड़ा रूल