Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

110 कैमरों के सामने मुनव्वर-आयशा का रोमांस शुरू! Bigg Boss 17 में नॉमिनेशन के बीच दोनों में दिखी ये बॉन्डिंग

Bigg Boss 17 मुनव्वर फारुकी और आयशा खान इन दिनों शो के हाईलाइटिंग प्वाइंट हैं। आयशा के आने के बाद मुनव्वर को लेकर होने वाले खुलासे ने उनकी इमेज ही बदल कर रख दी। मुनव्वर ने रोते हुए आयशा से माफी मांगी और लगता है कि इनके बीच सब कुछ ठीक हो गया है। नॉमिनेशन के बीच दोनों की बढ़ती नजदीकी देखने को मिली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 20 Dec 2023 10:15 AM (IST)
Hero Image
Ayesha Khan and Munawar Faruqui from Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 17' में लड़ाई-झगड़ों के अलावा मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ का शो में काला चिट्ठा खोल कर रख दिया गया है। आयशा खान को अपने सामने देख मुनव्वर के चेहरे का रंग ही उड़ गया था। उन्होंने कई बार आयशा से अपने किए की माफी मांगी और लगता है कि अब इनके बीच सब कुछ ठीक है। अपकमिंग एपिसोड में व्यूअर्स को इनके बीच न सिर्फ दोस्ती, बल्कि रोमांस भी देखने को मिलेगा।

अपकमिंग एपिसोड में दिखेंगे इंटरेस्टिंग ट्विस्ट

आने वाले एपिसोड में बिग बॉस व्यूअर्स को काफी कुछ मजेदार देखने को मिलने वाला है। आज के एपिसोड में एक बार फिर नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होती देखने को मिलेगी, तो वहीं, मुनव्वर और आयशा का रोमांटिक एंगल भी देखने को मिलेगा, जो घरवालों को ही कन्फ्यूज कर सकता है। 

ये कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि एक कंटेस्टेंट दूसरे कंटेस्टेंट का नाम लेकर उसे नॉमिनेट करेगा और इसका कारण भी बताएगा। पहले नील भट्ट आते हैं, जो ईशा को नॉमिनेट करते हैं। नील कहते हैं कि ईशा में इंसानियत नाम की चीज नहीं है। इसके बाद ईशा, ऐश्वर्या को नॉमिनेट करती है। 

ईशा तर्क देती हैं कि ऐश्वर्या का नील के बिना कोई वजूद नहीं है। अंकिता भी ऐश्वर्या को ही नॉमिनेट करती हैं। अंकिता कहती हैं कि ऐश्वर्या बदतमीजियां करती हैं। उन्हें बदतमीज कहकर अंकिता उन्हें नॉमिनेट करती हैं और यहां भी दोनों एक्ट्रेस के बीच लड़ाई हो जाती है। इसके बाद प्रोमो में मुनव्वर-आयशा की बातें दिखाई गई हैं।

मुनव्वर-आयशा के बीच बढ़ी नजदीकियां!

आयशा ने मुनव्वर पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था। उन्होंने ये भी कहा था कि वह मुनव्वर को कभी माफ नहीं कर पाएंगी। हालांकि, अब लगता है उनके बीच सब कुछ ठीक है। प्रोमो में दिखाया गया है कि आयशा, मुनव्वर को कपड़े चूज करने में मदद करती हैं। वह मुनव्वर को व्हाइट शर्ट पहनने के लिए कहती हैं। फिर गार्डन एरिया में दोनों के बीच आंखों-आंखों में इशारा होता है। दोनों हंसी-मजाक करते हुए एक दूसरे के साथ 'चिड़िया उड़' गेम भी खेलते हैं।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) December 19, 2023

ऐश्वर्या ने बताया फेक

मुनव्वर-आयशा के बीच नॉर्मल बातचीत ने घरवालों को हैरत में डाल दिया है। ऐश्वर्या शर्मा ने उनकी बॉन्डिंग को फेक बताया है। वह नील से कहती हैं, ''मेरे को तो बहुत एक्टिंग लग रही है, मुनव्वर की साइड से। तुम लुक्स भी दे रहे हो। उसने जो सफेद शर्ट वाला बोला, तो तुम पहनकर भी जा रहे हो और दिखा रहे हो वैसे हीरो वाले स्टाइल में। क्यों इतना फेक। लोग इतने भी बेवकूफ नहीं हैं, जितना तुम समझ रहे हो।''

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आयशा के खुलासे ने बिगाड़ा मुनव्वर फारुकी का गेम, छिनी कैप्टेंसी, इस कंटेस्टेंट को मिली घर की कमान