Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss के इतिहास में ये है सबसे मोटी फीस वसूलने वाला कंटेस्टेंट, 3 दिन के लिए चार्ज किए 2 करोड़, जानें नाम

सलमान खान (Salman Khan) का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन खबरों में बना हुआ है। शो की थीम से लेकर नए नियम तक लगभग हर एक बार चर्चा में बनी हुई है। सबसे ज्यादा लाइमलाइट बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को मिल रही है। हालांकि कंटेस्टेंट्स के नाम प्रीमियर के दिन ही सामने आएंगे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 08:14 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 होस्ट सलमान खान (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) चंद दिनों में टीवी पर एक बार फिर दस्तक देने वाला है। प्रीमियर से पहले ही शो सोशल मीडिया पर अपना बज बनाने लगा है। इस बीच पुराने सीजन के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स और उनकी आइकोनिक लड़ाइयां भी फिर से सामने आने लगी है। अब बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा चल रही है, जिसने शो के इतिहास में सबसे ज्यादा फीस वसूली है।

इस लिस्ट में रुबीना दिलैक, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और तेजस्वी प्रकाश जैसे स्टार्स दूर- दूर तक शामिल नहीं है। अगर आप अभी भी अंदाजा नहीं लगा कर पा रहे हैं, तो हम आपको बताते हैं कि आखिर वो सेलिब्रिटी कौन है, जिसने टीवी के इन धुरंधरों को भी पीछे छोड़ दिया...

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13 की इस फाइनलिस्ट के हाथ लगा बिग बॉस 17, सलमान खान के शो में एंट्री हुई कन्फर्म ?

कौन है वो सबसे महंगा कंटेस्टेंट ?

सलमान खान के शो में शामिल होने वाली ये कंटेस्टेंट एक फीमेल है, जिसने बिग बॉस के सीजन 4 में हिस्सा लिया था। इस कंटेस्टेंट ने शो में महज 3 दिन बिताए थे और इसके लिए 3 करोड़ रुपये की मोटी रकम वसूली थी। इस कंटेस्टेंट का नाम पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) है, जो एक कैनेडियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं।

क्यों पॉपुलर हैं पामेला ?

पामेला एंडरसन प्लेबॉय मैग्जीन के लिए मॉडलिंग करने के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा वो पॉपुलर अमेरिकन टीवी सीरीज बेवॉच में सी.जे. पारकर (C.J. Parker) का किरदार निभाने के लिए भी पॉपुलर हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने बिग बॉस के सीजन 4 में शो में हिस्सा लेने के लिए 2 करोड़ की मोटी रकम वसूली थी। ये बिग बॉस का पहला सीजन जब सलमान खान ने शो को बतौर होस्ट ज्वाइन किया था। तब से लेकर अब तक एक्टर लगातार बिग बॉस के साथ बने हुए हैं और जल्द नया सीजन 17 भी होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टीवी के इस पॉपुलर एक्टर को ऑफर हुआ शो, दूसरी शादी और धर्म परिवर्तन को लेकर मचा चुके हैं खलबली

कौन हैं बिग बॉस के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स ?

पमेला एंडरसन के अलावा भारतीय बल्लेबाज श्रीसंत और रेसलर खली भी बिग बॉस में भारी रकम वसूलने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये एक हफ्ते के लिए 50 लाख रुपये चार्ज करते थे।