Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में शामिल होने की खबरों पर Orry ने तोड़ी चुप्पी, 'बिग बॉस' को लेकर कही ये बात

Orry Entering In Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 के मेकर्स शो को हिट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। शो के लिए बिग बॉस हर पैंतरा अपना रहे हैं। इस बीच फैंस के बीच शो में होने वाली वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा जोरों पर है। इस बार शो से एक साथ कई कंटेस्टेंट एलिमिनेट भी हो सकते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 23 Nov 2023 02:39 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में शामिल होने की खबरों पर Orry ने तोड़ी चुप्पी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 अपनी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा समेत कई कंटेस्टेंट शो में एंटरटेनमेंट का डोज बनाए हुए हैं। इस बीच बिग बॉस में कुछ नए सेलेब्स की जानकारी आई है।  

बिग बॉस 17 वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चर्चा में बना हुआ है। शो को लेकर हाल ही में अपडेट आई कि जल्द शो कई नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। इस बीच ये भी खबर आई कि सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी (ओरहान अवात्रामणि) भी शामिल होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Animal Trailer Out: एनिमल का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणबीर का दमदार एक्शन और विलेन बॉबी देओल को देख रुक जाएंगी सांसें

बिग बॉस में ओरी की एंट्री

बिग बॉस 17 के मेकर्स शो को हिट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और हर पैंतरा अपना रहे हैं। इस बीच फैंस के बीच शो में होने वाली वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा जोरों पर है। इस लिस्ट में ओरी का नाम दर्शकों का ध्यान खींच रहा। अब उन्होंने बिग बॉस में शामिल होने पर रिएक्ट किया है।

क्या बोले ओरी ?

ओरी हाल ही अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म फर्रे के मुंबई प्रीमियर पर पहुंचे। जहां उन्होंने पैपराजी के लिए रेड कारपेट पर पोज भी किया। इस दौरान पैप्स ने उनसे बिग बॉस को लेकर सवाल किया। ओरी से पैपराजी ने पूछा कि क्या वो बिग बॉस 17 में जा रहे हैं। इस पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने कहा, "किसका बॉस ?"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने तोड़ा बिग बॉस का ये रिकॉर्ड, दोस्त मनारा और अंकिता भी नहीं कर पाईं बराबरी

सलमान खान करेंगे वेलकम

बिग बॉस 17 में ओरी बतौर वाइल्ड कार्ड जाने के बाद कंटेस्टेंट्स की तरह अंदर रुकने वाले हैं या फिर गेस्ट की तरह एंट्री करेंगे, अभी ये बात साफ नहीं हुई है। बिग बॉस 17 में ओरी के जाने की खबर ईटाइम्स ने शेयर की थी। खबर के अनुसार, ओरी जल्द सलमान खान के साथ बिग बॉस 17 के लिए शूटिंग करने वाले हैं। इस दौरान होस्ट उन्हें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स और दर्शकों से इंट्रोड्यूस करवाएंगे।