Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सेल्फी के लिए Orry को नहीं मिलते 20-30 लाख, सलमान खान के सामने बोला था झूठ, बयान से पलटे इंफ्लुएंसर

Bigg Boss 17 में ओरी ने सलमान खान को बताया कि उनके पास पांच मैनेजर हैं। इसके अलावा एक दिन में अलग-अलग टाइम के लिए वो अलग फोन रखते हैं। ओरी ने काम को लेकर कहा कि उन्हें सेलेब्स के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर करने के 20-30 लाख मिलते हैं। इतना सुनते ही दर्शकों के साथ- साथ सलमान खान के भी होश उड़ गए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 29 Nov 2023 08:19 PM (IST)
Hero Image
सेल्फी के लिए Orry को नहीं मिलते 20-30 लाख, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओरहान अवात्रामणि (ओरी), बिग बॉस 17 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सलमान खान के शो में एंट्री की थी। जहां, ओरी ने घरवालों के साथ खूब मस्ती की। हालांकि, दो दिन बाद ही उन्होंने शो से अलविदा ले लिया। अब ओरी अपने नए बयान की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

बिग बॉस 17 में ओरी (Orry) का स्वागत होस्ट सलमान खान ने किया। उन्होंने से कई मजेदार सवाल पूछे। इनमें एक पॉपुलर सवाल था कि आखिर ओरी करते क्या हैं?

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: दो दिन में सलमान खान के दीवाने हुए ओरी, भाईजान की इस फिल्म के सीक्वेल में करना चाहते हैं काम

सलमान खान के ओरी ने उड़ाए होश

ओरी ने सलमान खान को बताया कि उनके पास पांच मैनेजर हैं। इसके अलावा एक दिन में अलग-अलग टाइम के लिए वो अलग फोन रखते हैं। ओरी ने काम को लेकर कहा कि उन्हें सेलेब्स के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर करने के 20-30 लाख मिलते हैं। इतना सुनते ही दर्शकों के साथ- साथ सलमान खान के भी होश उड़ गए। वहीं, अब ओरी अपनी ही बात से पलट गए हैं।

झूठ बोलकर ओरी को आया मजा

बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद ओरी ने आईएएनएस के साथ बातचीत की। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान के सामने कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ा कर बोल दिया था। ओरी ने कहा, "सेल्फी के लेकर दिया गया अपना बयान मुझे बेहद पसंद आया, थोड़ा बढ़ा-चढ़ा कर बोल दिया था और मुझे अच्छा लगा कि इसकी इतनी चर्चा हो रही है।"

यह भी पढ़ें- Orry के दोस्तों ने की थी पार्टी में उन्हें जान से मारने की कोशिश? खुद किया ये शॉकिंग खुलासा, एक वीडियो वायरल

कुत्तों की तरह मेहनत करते हैं ओरी

ओरी ने आगे कहा कि अगर वो इतना पैसा कमा रहे होते तो आज किसी आईलैंड पर जिंदगी बिता रहे होते और मेहनत नहीं कर रहे होते। उन्होंने कहा, "काश मैं सेल्फी से इतना पैसा कमा रहा होता। ऐसा होता तो आप मुझे किसी आइलैंड पर एक यॉट में जिंदगी जीते हुए देख रहे होते, यहां मेहनत करते हुए नहीं देख रहे होते। मुंबई में मैं कुत्तों की तरह मेहनत कर रहा हूं। मेरी जिंदगी उससे कहीं बेहतर होती, जितनी आज है। अगर 20-30 लाख मिल रहे होते तो मैं लकी होता, लेकिन ये सच नहीं है।"