Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 के इन 3 विवादित कंटेस्टेंट की होगी चांदी, सलमान खान के शो में मिलेगा दूसरा मौका

Salman Khan Show Bigg Boss Season 17 सलमान खान का विवादित लेकिन पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 17 अपनी दिस्तक से पहले ही खबरों में बना हुआ है। एक्टर कुछ हफ्तों पहले तक बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट कर रहे थे। वहीं अब वो बिग बॉस के टीवी वर्जन को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। इस बीच शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 11 Sep 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Show Bigg Boss Season 17, X

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Show Bigg Boss Season 17: सलमान खान को फैंस का जितना प्यार फिल्मों में मिलता है, उतना ही उनके टीवी शो को पसंद किया जाता है। कुछ दिनों पहले तक एक्टर बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर चर्चा में बने हुए थे। अब उनका टीवी शो बिग बॉस का अपकमिंग सीजन 17 खबरों में बना हुआ है।

साल 2023 में सलमान खान ने पहली बार बिग बॉस का ओटीटी वर्जन होस्ट किया। उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने एक्टर को ओटीटी भी होस्ट करने के लिए ऑफर किया और उन्होंने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। अब जल्द भाईजान बिग बॉस 17 में नजर आएंगे। इस बीच शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट आ रही है।

ये तीन कंटेस्टेंट्स हो सकते हैं शामिल

बिग बॉस 17 को लेकर सामने आई ताजा जानकारी के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 2 की तीन सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स टीवी वर्जन में भी नजर आएंगे। सियासत डॉट कॉम की खबर के अनुसार, इस लिस्ट में बेबिका धर्वे, पूजा भट्ट और जिया शंकर का नाम शामिल है। अगर ये तीनों बिग बॉस 17 में हिस्सा लेती हैं, तो ये बात को तय है कि एंटरटेनमेंट का डोज डबल होने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में मचाई धमाचौकड़ी

बिग बॉस ओटीटी 2 में उनकी परफॉर्मेंस की बात करें तो बेबिका धुर्वे सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट रही थीं। जैद हदीद संग उनकी लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, जिया शंकर अपने बदलते गेम और दोस्ती को लेकर दर्शकों के निशाने पर रही थी। पूजा की बात करें तो उन्होंने ज्यादा लड़ाई- झगड़े तो नहीं किए, लेकिन खबरों में बनी रहीं।

बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 5 खिलाड़ी

बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट की ओर नजर डाले तो पूजा भट्ट पांचवें और बेबिका धुर्वे चौथे नंबर पर रहीं। तीसरे नंबर पर मनीषा रानी, दूसरे पर अभिषेक मल्हान और पहले पायदान पर एल्विश यादव रहे थे। वहीं, जिया छठवें नंबर पर शो से एलिमिनेट हो गई और टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाईं।