Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'एक लड़के की गोद में बैठकर..', विक्की ने मनारा को किया शर्मिंदा, भड़कीं पूजा भट्ट ने लगाई क्लास

Bigg Boss 17 पूजा भट्ट साल 2023 में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हिस्सा लिया था। उन्होंने टॉप 5 में भी अपनी जगह बनाई थी। हालांकि टॉप 3 से बाहर हो गई थीं। वहीं अब उन्होंने बिग बॉस सीजन 17 को लेकर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस शो के हिलाय एपिसोड में मनारा चोपड़ा को लेकर विक्की जैन का रवैया पसंद नहीं आया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 18 Jan 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
विक्की ने मनारा को किया शर्मिंदा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में टॉर्चर टास्क तबाही लेकर आया। घर में ऐसा घमासान मचा, जो शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब विक्की जैन ने मनारा चोपड़ा को टारगेट किया। उन्होंने एक्ट्रेस पर भद्दे कमेंट किए, जिसके बाद से विक्की जैन लगातार ट्रोल हो रहे हैं। वहीं, अब इस पूरे मामले पर बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट पूजा भट्ट ने रिएक्ट किया है और विक्की को फटकार लगाई है।

बिग बॉस 17 में हाल ही में टॉर्चर टास्क की टीमों में झगड़ा हुआ। अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान और ईशा मालवीय बुरी तरह मुनव्वर फारुकी के पीछे पड़ गए। वहीं, उनके दोस्त अभिषेक और मनारा ने बचाव किया। इस बीच विक्की जैन ने मनारा को शर्मिंदगी भरी बात कही।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: विनर बनने की चाह में दोस्ती भूले मुनव्वर और अंकिता, फिनाले से पहले खत्म हुआ दोनों का रिश्ता?

भड़कीं पूजा भट्ट

पूजा भट्ट को विक्की का कमेंट बेहद खराब लगा। उन्होंने एक्स पर रिएक्ट करते हुए कहा, "'तुम जैसे बैठी हो, वो बहुत गलत है।' एक मेल कंटेस्टेंट ने मनारा को शर्मिंदा करने के लिए ये कहा जो बस अपने दोस्त को बचाने की कोशिश कर रही थी। जब कुछ काम न आए, तो महिला को शर्मशार कर दो और इसके बाद हक से खुद को सभ्य आदमी बताओ। ये कूल नहीं है।"

मनारा से उलझीं अंकिता

अंकिता, विक्की और आयशा जैसे ही सोफे पर लेटे मुनव्वर के पास लड़ने पहुंचे, बीच में मनारा आ गईं और आगे बढ़ने से रोक दिया। इस पर अंकिता ने कमेंट करते हुए कहा कि वो मुनव्वर की अस्सिटेंट हैं और उनकी वजह से वो मुनव्वर से बात नहीं कर पा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: डबल एविक्शन के लिए बिग बॉस ने बिछाया जाल, इन 2 कंटेस्टेंट्स के अलविदा लेने का आया समय?

विक्की ने किया भद्दा कमेंट

मुनव्वर मसालों के डिब्बों को छिपा रहे थे, जो उन्हें जैकेट के अंदर मिली थी। इस दौरान घरवालों से मनारा, मुनव्वर को प्रोटेक्ट कर रही थीं। वहीं, अभिषेक, मनारा का बचाव कर रहे थे। इस बीच मनारा, मुनव्वर के पास सोफे पर बैठ गईं। जिस पर विक्की ने कमेंट करते हुए कहा, अच्छा लग रहा है आपको एक लड़के की गोद में बैठकर ? अच्छा लग रहा है ? जरा देखो खुद को कैसे बैठी हुई हो। कितना गंदा है ये। छी छी छी।

मुनव्वर ने दिया जवाब

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को ऐसा कमेंट करने पर टोका और कहा- ये सब मत बोलो। एक्ट्रेस वहां से चली गईं, लेकिन विक्की जैन मसालों के डिब्बे छीनने की कोशिश करते रहे। अभिषेक, मनारा और मुनव्वर को कवर कर रहे थे। इस पर विक्की जैन ने कहा, मनारा अगर तुम बीच में आई, तो तुम्हें धक्का लगेगा। तुम जिस तरह से बैठी हुई हो, वो गलत है। विक्की की बातों पर रिएक्ट करते हुए मुनव्वर ने जवाब दिया। उन्होंने बताया कि उनके और मनारा के बीच तकिया रखा हुआ है, वो चाहे तो देख सकते हैं।