Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Promo: विक्की जैन पर भड़के Munawar Faruqui, लगाया कंटेस्टेंट के बीच आग लगाने का आरोप

Bigg Boss 17 Promo रियलिटी शो बिग बॉस 17 में किसी दिन लड़ाई न हो तो शो अधूरा-अधूरा सा लगता है। अब तो दर्शक भी कंटेस्टेंट की लड़ाई को खूब एन्जॉय करते हैं। पहले मुनव्वर फारूकी और मनारा चोपड़ा के बीच झगड़ा देखने को मिला था। अब बिग बॉस 17 का नया प्रोमो आ गया है जिसमें मुनव्वर विक्की जैन के साथ भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Tue, 26 Dec 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
विक्की जैन पर भड़के मुनव्वर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस 17 हर बीतते दिन के साथ और भी दिलचप्स होता जा रहा है। इस शो में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई, प्यार सब कुछ देखने को मिल रहा है और यह दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है। अब इसका एक और प्रोमो शेयर किया गया, जिसमें मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के बीच झगड़ा होते हुए नजर आ रहा है।

यहां तक की मुनव्वर, विक्की के ऊपर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले मुनव्वर और मनारा चोपड़ा के बीच भी झगड़ा देखने को मिला था। चलिए जानते हैं अब दोनों कंटेस्टेंट किस बात को लेकर भिड़े हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सुशांत सिंह राजपूत को ऑनस्क्रीन किस करते देख रो पड़ी थीं Ankita Lokhande, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

विक्की जैन पर भड़के मुनव्वर

कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने बिग बॉस 17 का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विक्की जैन और मुनव्वर फारूकी आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, मुनव्वर, विक्की और अभिषेक को उनके बारे में बुरा-भला कहने पर भड़क जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में मुनव्वर विक्की से कहते हैं कि वह रात में अभिषेक को भड़का रहे थे। इसके बाद वह कहते हैं कि पहले तो चिंटू तुम्हें एक आंख नहीं भाता था। इसके बाद विक्की जवाब में कहते हैं वक्त के साथ हुआ ना, भड़काना क्या हुआ। फिर दोनों के बीच में कहासुनी होते हुए दिखाई देती है।

इससे पहले मनारा से हुआ था झगड़ा

वीकेंड का वार के बाद मुनव्वर और मनारा के बीच में भी बड़ा झगड़ा देखने को मिला था। जब मनारा, विक्की जैन के साथ बैठकर कहती हैं कि 'मैं वो मनारा नहीं रही जो आई थी। मैं भिखारिन हो गई। इसके बाद बातों-बातों में मनारा ने नाजिला सिताशी का नाम न लेकर भी मुनव्वर को ताना मारा। यह सुनने के बाद मुनव्वर ने अपना आपा खो दिया और दोनों के बीच काफी लड़ाई भी हुई। वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान ने मुनव्वर को मनारा के बारे में बुरी बातें करने के लिए फटकार लगाई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 King: सबको पीछे छोड़ सलमान के शो का किंग बना ये कंटेस्टेंट, घर ले जाएगा 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी!