Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने दुखाया मनारा का दिल, प्रियंका चोपड़ा की बहन ने कॉमेडियन पर लगाया ये इल्जाम

Bigg Boss 17 Promo रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में मुनव्वर फारूकी और मनारा चोपड़ा अच्छे दोस्त बन गए थे लेकिन अब एक गलतफहमी ने उनकी दोस्ती में दरार पैदा कर दी है। लेटेस्ट प्रोमो में मनारा और मुनव्वर के बीच तीखी बहस हो गई। गुस्से में मुनव्वर ने दोस्ती तोड़ने की बात भी कह दी। देखें वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 07 Nov 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच हुई लड़ाई। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में रिश्ते बनना और बदलना कोई बड़ी बात नहीं है। कई बार दुश्मन भी दोस्त बन जाते हैं और कभी-कभार दोस्ती में दरार आ जाया करती है। बिग बॉस सीजन 17 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और मनारा चोपड़ा (Manara Chopra) का पहले दिन से ही क्लोज बॉन्ड बन गया था, लेकिन अब उनकी दोस्ती में दरार आ गई है।

मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी की दोस्ती बिग बॉस 17 के घर में हुई थी। दोनों की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आई थी। सोशल मीडिय पर फैंस उन्हें 'मुनारा' कहकर बुलाते हैं। यही नहीं, घरवाले तो ये भी समझते हैं कि उनके बीच कुछ चल रहा है। अब उनके बीच भयंकर लड़ाई हो गई है।

मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी की हुई लड़ाई

बिग बॉस के घर में यूं तो कई बार मनारा और मुनव्वर के बीच बहस हुई है, लेकिन पहली बार लड़ाई दोस्ती टूटने के कगार पर पहुंच गई है। कलर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में मुनव्वर, मनारा के एक रीजन को बचकाना बताते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद मनारा ने बिग बॉस से सवाल किया कि शायद उन्होंने मुनव्वर को उनकी गाइडिंग लाइट बनाकर गलती कर दी है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से बाहर आकर सोनिया बंसल ने Mannara और Priyanka Chopra के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

मनारा ने मुनव्वर पर लगाया ये आरोप

मनारा की बात से मुनव्वर भड़क जाते हैं। वह कहते हैं, "तुमको जो भी लगता हो। तुमको नहीं दिखता है ना। तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है।" मनारा और मुनव्वर के बीच लड़ाई का कारण खानजादी थीं। मनारा कहती हैं कि मुनव्वर ने खानजादी (फिरोजा खान) को उनके साथ लड़ाई करने के लिए उकसाया था। इस पर सफाई देते हुए स्टैंडअप कॉमेडियन कहते हैं कि उन्होंने इसे मजे में किया था।

— Narendra Modi (@narendramodi) November 6, 2023

मनारा कहती हैं कि वह उनसे एक हफ्ते बाद बात करेंगी, इस पर मुनव्वर कहते हैं कि अगर ऐसा है तो अब वह उनसे बात नहीं करेंगे। इस पर मनारा भड़क जाती हैं। गार्डन एरिया में मुनव्वर उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन मनारा कहती हैं कि वह पब्लिकली उनसे माफी मांगे, जिससे मुनव्वर इनकार कर देते हैं और कहते हैं कि ऐसी दोस्ती से अच्छा कि न हो।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा ने खानजादी को दी ऐसी गाली, यूजर्स ने लताड़ लगाते हुए बताया फेक, देखें वीडियो