Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: इस दिन से शुरू होगा 'बिग बॉस 17', धमाकेदार प्रोमो के साथ हुआ ऐलान, आग से खेलेंगे घरवाले

Bigg Boss 17 Promo रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स भी बिग बॉस 17 के प्रोमो शेयर करके फैंस की धड़कनें बढ़ा रहे हैं। लेटेस्ट प्रोमो देख ये तो साफ हो गया है कि इस बार बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को ऐसे-ऐसे टेस्ट से सामना करना पड़ेगा जो उनकी हालत डाउन कर देगा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 24 Sep 2023 12:13 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 के प्रीमियर डेट का हुआ ऐलान। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17 Promo OUT: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) इन दिनों चर्चा में है। जल्द ही शो शुरू होने वाला है। भले ही अभी तक प्रीमियर डेट का खुलासा नहीं हुआ था, लेकिन प्रोमो से ये साफ है कि इस बार का सीजन बहुत ही दिलचस्प और अनोखा होगा। खैर, आखिरकार अब प्रीमियर डेट का एलान कर लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

'बिग बॉस ओटीटी 2' की शानदार सफलता के बाद एक बार फिर सलमान खान 'बिग बॉस' के अगले सीजन को होस्ट करने जा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही 'बिग बॉस 17' का पहला प्रोमो आउट हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। अब दूसरा प्रोमो देख वाकई आप बेसब्री से इस सीजन का इंतजार करेंगे।

यह भी पढ़ें- जिस प्रोमो को देख एक्साइटेड हुए फैंस, उसे इस तरह किया गया शूट, देखें Bigg Boss 17 का बीटीएस वीडियो

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो हुआ जारी

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला 'बिग बॉस 17' का नया प्रोमो मेकर्स ने जारी कर दिया है। साथ ही प्रीमियर डेट का भी एलान किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "इस बार टेस्ट होगा प्यार, किसी की होगी जीत तो किसी की होगी हार।" प्रोमो में सलमान कहते नजर आए कि बिग बॉस में घरवालों को इश्क में कड़े इम्तिहान देने होंगे।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कब शुरू होगा बिग बॉस 17?

एक और प्रोमो में सलमान खान ने बताया कि इस बार बिग बॉस के घर में कई धमाकेदार कंटेस्टेंट्स आएंगे, जो आग से खेलेंगे। इन प्रोमो के साथ एलान किया गया है कि शो 15 अक्टूबर से रात 9 बजे शुरू हो रहा है। आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 24 घंटे लाइव देख सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 17' में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स आएंगे, अभी तक इसकी लिस्ट जारी नहीं की गई है, लेकिन कई नामी चेहरों को लेकर चर्चा जोरों पर है। कहा जा रहा है कि अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, अर्जित तनेजा, ऐश्वर्या शर्मा और अरमान मलिक समेत कई स्टार्स बिग बॉस के घर में कैद हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: खतरों के खिलाड़ी 13 की ये कंटेस्टेंट अब सलमान के शो में दिखाएंगी तेवर? शिव ठाकरे हैं इन पर लट्टू