Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 Promo: 'मैं तुझे छूट देता हूं...', Vicky Jain ने अंकिता लोखंडे से रिपीट की अपनी मां की बात

Bigg Boss 17 Promo बिग बॉस में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच कभी बहस तो कभी तकरार देखने को मिलती ही रहती है। आए दिन दोनों के झगड़े फैंस को काफी एंटरटेन भी कर रहे हैं। अब बिग बॉस का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें विक्की अंकिता से अपनी मां की बात रिपीट कर देते हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 05 Jan 2024 03:04 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2024 03:04 PM (IST)
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में कई बार अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बहस और तकरार देखने को मिल चुकी है। ऐसा एक भी दिन नहीं जाता, जब दोनों के बीच लड़ाई देखने को न मिले। अब दोनों पति-पत्नी कंटेस्टेंट बनकर आए इस शो में मनारा चोपड़ा को लेकर लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसी लड़ाई के बीच विक्की जैन अपनी मां की कही बात को रिपीट करते हुए नजर आए। कलर्स ने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Eviction: समर्थ के बुने जाल में फंसे अभिषेक को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत, हो गया आखिरी फैसला

इस बात को लेकर हुई विक्की-अंकिता की लड़ाई

कलर्स ने बिग बॉस का प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की, मनारा से पूछते हैं कि रात को तुमने खाना क्यों नहीं खाया, तुम दुखी लग रही हो। अंकिता उसी कमरे में दूर से यह सब देखती रहती हैं और फिर गुस्से में कमरे से बाहर चली जाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद विक्की अपने नाश्ते की प्लेट को लेकर उनके पीछे जाते हैं। कुछ देर बाद अंकिता, विक्की के पास जाकर एक टेबल पर बैठ जाती हैं और बोलती हैं कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है कि वह मनारा के साथ बैठें। इसके बाद विक्की बोलते हैं कि तुम्हें मनारा से ही दिक्कत है।

मुनव्वर को लेकर बोले विक्की

कुछ देर बाद विक्की अंकिता से कहते हुए सुनाई देते हैं कि 'तू पूरा दिन मुन्ना के साथ बैठकर खाना खाती है, चाय पीती है। मैं तुझे कुछ बोलता हूं। इसके बाद अंकिता कहती हैं मैं पूरे दिन उसके साथ नहीं बैठती। तू ज्यादातर मनारा के साथ ही रहता है। फिर विक्की कहते हैं हां तो जाऊंगा, गलत क्या है उसमें'।

विक्की जैन ने की मां की बात रिपीट

सिर्फ इतना ही नहीं, इसके बाद लड़ाई-लड़ाई में विक्की जैन, अंकिता से कहते हैं कि जब मुनव्वर उदास होता है, तब तू उसे हग करती है। मैं तुझे फ्रीडम देता हूं ना उस समय पर। इसके बाद विक्की, अंकिता से कहते हैं कि वह मनारा से बात नहीं करेंगे, अगर तुम मुनव्वर से बात नहीं करोगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने की Abhishek Kumar को मिलेगी सजा, कंटेस्टेंट के फैंस को लगेगा झटका?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.