Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Abhishek Kumar के सपोर्ट में उतरा ये बॉलीवुड सितारा, कहा- ''उसके लिए दिल दुखता है''

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के बीच झगड़े को लेकर मामला काफी गर्माया हुआ है। इतना ही नहीं ईशा मालवीय और समर्थ ने घर के अंदर अभिषेक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस बीच हिंदी सिनेमा का एक मशहूर कलाकार अभिषेक के समर्थन में सामने आ गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 03 Jan 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार के फेवर में आया ये एक्टर (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Abhishek Kumar-Samarth Jurel: अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के वो कंटेस्टेंट हैं, जिनको लेकर आए दिन सुर्खियों का बाजार गर्म रहता है। मौजूदा समय में बिग बॉस के घर में समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के झगड़े को लेकर चर्चा बनी हुई है। इतना ही नहीं जिस तरह से ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल अभिषेक के खिलाफ आ गए हैं,

उसकी वजह से सलमान खान के शो के बारे में खूब बाते हो रही हैं। इस बीच अभिषेक कुमार को लेकर हिंदी सिनेमा के फेमस एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कंटेस्टेंट के समर्थन में अपनी राय रखी है।

अभिषेक कुमार को रितेश देशमुख ने दिया समर्थन

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में अभिषेक कुमार का नाम भी शामिल है। बीते दिनों से शो में देखा जा रहा है कि घर के अन्य सदस्य ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ने अभिषेक के खिलाफ पोक करने की रणनीति अपनाई है। जिसकी वजह से अभिषेक काफी परेशान और हताश भी नजर आए।

आलम ये रहा है कि लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक अपना आपा खोते हुए समर्थ को थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार रितेश देशमुख अभिषेक के सपोर्ट में आ गए हैं। मंगलवार को रितेश ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर अभिषेक को लेकर लेटेस्ट ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में रितेश ने लिखा है- ''अभिषेक के लिए दिल दुखता है।'' इस तरह से रितेश बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट को अपना समर्थन देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि शो के पहले दिन से अभिषेक कुमार अपने खेल से हर किसी के फेवरेट माने जा रहे हैं।

अभिषेक ने तोड़ा बिग बॉस का नियम

समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने के कारण अभिषेक कुमार ने बिग बॉस के घर के सबसे बड़े नियम का उल्लघंन कर दिया है। मालूम हो कि बिग बॉस के नियमों के अनुसार कोई भी घर का सदस्य किसी भी हालत में दूसरे कंटेस्टेंट पर हाथ नहीं उड़ा सकता है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस अभिषेक कुमार के खिलाफ क्या एक्शन ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अभिषेक- सामर्थ के थप्पड़ विवाद पर ये एक्स कंटेस्टेंट हुई आगबबूला, सलमान पर निकलते ही साधा निशाना