Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा को सलमान खान ने बताया 'बिगड़ैल बच्चा', ये बात बताकर खोल दी मुनव्वर फारुकी की आंखें

Bigg Boss 17 सलमान खान इस वीकेंड के वार में कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। लेकिन इस बार जिस कंटेस्टेंट को सलमान खान की सबसे ज्यादा खरी-खोटी सुनने को मिली वो हैं मनारा चोपड़ा। जिनके सलमान खान की पोल-खोलकर रख दी। इतना ही नहीं बिग बॉस 17 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को भी सलमान खान ने मनारा चोपड़ा की असलियत दिखा दी। देखें वायरल वीडियो-

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 वीकेंड का वार / फोटो - Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बीते हफ्ते वीकेंड के वार से गायब रहने के बाद एक बार फिर सलमान खान घरवालों पर बरसने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हर बार वीकेंड के वार पर बचती आईं मनारा चोपड़ा इस हफ्ते सलमान खान की रडार पर रहीं।

बिग बॉस सीजन 17 का ये वार घरवालों पर बहुत ही खतरनाक होने वाला हैं, क्योंकि एक तरफ जहां टाइगर 3 एक्टर ने अभिषेक को उनके इस हफ्ते के बर्ताव के लिए खरी खोटी सुनाई, तो वहीं मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra)को सलमान खान ने ऐसी बातें कहीं, जिसकी उम्मीद उन्हें बिल्कुल भी नहीं थी। हालांकि, इस वीकेंड के वार में सलमान शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को भी सुनाने से पीछे नहीं रहे।

सलमान ने वीकेंड के वार में खोली मनारा चोपड़ा के गेम की पोल

ये शुक्रवार का वार घर में मौजूद कई कंटेस्टेंट की आंखों से आंसू निकालने वाला है, खासकर मनारा चोपड़ा के। हाल ही में बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार के आज के ऑनएयर होने वाले एक एपिसोड का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में छाया Animal का खुमार, Jamal Kudu के साथ हुई घरवालों की सुबह

इस प्रोमो में सलमान खान मनारा की क्लास लगाते हुए कहते हैं, "मैं तुमसे बहुत ही खफा हूं मनारा। ये बिगड़ैल बच्चे की तरह बर्ताव करने वाली उम्र आपकी चली गयी है। मैंने आपको हमेशा ये कहा है कि दूसरों के प्रति सम्मान रखें। हर चीज बाटर में होती है, एक हाथ लो और एक हाथ दो...ये नहीं बस कोई आपकी बातों को लेता जाए"।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) December 8, 2023

मुनव्वर फारूकी को सलमान खान ने दी ये वॉर्निंग

मनारा की क्लास लगाने के बाद सलमान मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)पर भी अपना गुस्सा व्यक्त करने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा, "कभी आपने देखी हैं एक तरफा चीजें"। जिसके जवाब ने मुनव्वर ने ना में जवाब दिया, तो सलमान ने तुरंत उन्हें समझाते हुए कहा,

"आप बैक आउट क्यों नहीं कर रहे हो, ये (Mannara Chopra)आपकी जिम्मेदारी नहीं हैं। आपको महान बनना है, या ये दिखाना है कि मुझमें बहुत पेशेंस हैं, या फिर कोई इगो ट्रिप चल रहा है कि एक दिन ये समझ जाएगी कि वो नल्ला है और मैं खरा हूं..इसके दिमाग में कुछ नहीं आएगा। ये खुद गेम खेल रही हैं"।

आपको बता दें कि पिछले एपिसोड में ही मुनव्वर और मनारा के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। अब सलमान खान की वीकेंड के वार में समझाई गयी बात, मुनव्वर के कितने पल्ले पड़ेगी, ये तो आने वाला वक्त और बिग बॉस 17 के घर में उनका गेम ही बताएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने उतारा अंकिता लोखंडे का मुखौटा! विनर बनने की होड़ में टूट न जाए दोस्ती