Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता के एविक्शन से Salman Khan भी हो गए थे शॉक्ड, बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट को किया याद

Bigg Boss 17 तीन महीनों तक चला रियलिटी शो बिग बॉस 17 आखिरकार बीती रात ग्रैंड फिनाले के बाद खत्म हो गया। इस शो के विनर मुनव्वर बने लेकिन कुछ लोग एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को विनर बनते हुए देखना चाहते थे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और एक्ट्रेस टॉप 3 से बाहर हो गईं। अंकिता के विनर न बनने पर सलमान खान भी हैरान हो गए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 29 Jan 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
अंकिता के एविक्शन से सलमान को लगा झटका (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 आखिरकार धमाकेदार तरीके से खत्म हो गया है। रविवार की शाम 5 फाइनलिस्ट के बीच हुए इस शो को इसका विनर मिल ही गया। मुनव्वर फारुकी ने सबको हराकर इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं, अभिषेक कुमार पहले रनर-अप रहे और मन्नारा चोपड़ा दूसरी रनर-अप बनी।

हालांकि, इस शो में जो हर किसी के लिए सबसे अनएक्सपेक्टेड था, वो था अंकिता लोखंडे का बाहर जाना। टॉप 5 में से पहले अरुण माशेट्टी का पत्ता कटा और इसके बाद टॉप 4 से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बाहर हो गईं। इसके बाद मुनव्वर, अभिषेक और मनारा टॉप 3 में पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: 'ट्रॉफी के बदले चुकानी पड़ी बड़ी कीमत', Munawar Faruqui बोले- मैं टूट चुका था, एक दिन ऐसा न था जब मैं रोया नहीं

अंकिता के एविक्शन से सलमान को लगा झटका

अरुण माशेट्टी के दौड़ से बाहर होने के बाद टॉप 4 को एक लिफाफा दिया गया, जिसमें अगले एविक्शन को लेकर लिखा था। इसके बाद इस लिफाफे को खोला गया और इस बार अंकिता का एविक्शन हुआ। जब अंकिता बिग बॉस के घर से बाहर निकल कर सलमान खान के पास स्टेज पर पहुंची।

वहां पर सलमान खान ने उनसे कहा, 'मैं सच में हैरान हूं। मैं चौंक गया हूं, क्योंकि मुझे ऐसा लगा था कि आप विजेता तक आ ही जाओगी। पहले या दूसरे नंबर में आ ही जाओगी'। इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'एक पिछले सीजन में भी हुआ था, जब मुझे ऐसा लगा कि प्रियंका जीतेगी और मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है वो ये था कि अंकिता इस बार बिग बॉस की विजेता होंगी'। सलमान कहा, 'मैं हैरान हूं कि आप नहीं हैं। पता नहीं ऐसा क्या हो गया है कि आप बाहर आ गई हैं इस वक्त'।

मुनव्वर फारुकी ने जीता खिताब

अंकिता लोखंडे के बाहर आने के बाद मनारा टॉप 3 से बाहर हुईं। अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी के टॉप 2 में पहुंचने के साथ, दर्शक अपने विनर को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। ग्रैंड फिनाले की रात सलमान ने मुनव्वर को बिग बॉस 17 का विनर घोषित किया और अभिषेक फर्स्ट रनर अप बनकर आए।

यह भी पढ़ें: फिक्स विनर हैं Munawar Faruqui? बिग बॉस जीतने के बाद लगे गंभीर आरोपों पर भड़के मुन्ना, कहा- प्लेट में सजाकर...