Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: खानजादी के सपोर्ट में उतरा सलमान खान का फेवरेट कंटेस्टेंट, कहा- पैसों से फैंस नहीं खरीदे जाते

Bigg Boss 17 बिग बॉस के इस सीजन में वैसे तो कई पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं लेकिन इस सीजन में खानजादी उर्फ फिरोजा खान एक नॉन फेस से जाना-माना चेहरा बनी हैं। हाल ही में खानजादी सलमान खान से वीकेंड के वार में अपनी बीमारी का मजाक उड़ाने के लिए भिड़ गयी थीं। अब हाल ही में सलमान के पसंदीदा एक्स कंटेस्टेंट ने खानजादी को सपोर्ट किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 28 Nov 2023 09:12 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में अब्दु रोजिक ने किया खानजादी को सपोर्ट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 लगातार चर्चा में बना हुआ है। मुनव्वर फारुकी से लेकर अनुराग डोभाल और अंकिता लोखंडे जैसे कई कंटेस्टेंट हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि, इन सबके बीच एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने अपने गेम के दम पर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है।

वह कंटेस्टेंट हैं खानजादी, जो कभी अपने झगड़ों, तो कभी अभिषेक के साथ अपनी क्लोजनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते वीकेंड के वार में उनकी सलमान खान से भी बहस बाजी देखने को मिली थी।

जहां उन्होंने सीधे तौर पर होस्ट के मुंह पर कह दिया था कि उनकी बीमारी का लोग मजाक बनाते हैं और वह इस घर से जाना चाहती हैं। सलमान खान से भले ही खानजादी उर्फ फिरोजा खान की बहस हुई हो, लेकिन अब टाइगर एक्टर के बिग बॉस के इतिहास में सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट ने खानजादी को सपोर्ट किया है।

सलमान खान के फेवरेट ने किया खानजादी को सपोर्ट

सलमान के फेवरेट कहे जाने से आपको अंदाजा हो गया होगा कि हम किसकी बात कर रहे हैं। अगर नहीं, तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अब्दु रोजिक की, जो खुद को छोटा भाईजान कहते हैं। अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 में नजर आए थे और सलमान खान के सबसे पसंदीदा भी थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आखिर किस बात पर उखड़ीं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन को दे डाली धमकी, कहा- 'मैं घर छोड़कर चली जाऊंगी'

अब हाल ही में ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए अब्दु रोजिक ने खानजादी का सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा, "मैं इंडिया खानजादी को सपोर्ट करने आया हूं। मैं सेम उसी बैकग्राउंड से आया हूं, जिससे वह आई हैं। आप कभी भी पैसे से फैंस और पब्लिक का प्यार नहीं खरीद सकते हैं। उन्होंने बहुत मेहनत की है और मुश्किल हालातों के बीच उनका पालन-पोषण हुआ है"।

लोग उनके अंदर के दर्द को नहीं समझते हैं-अब्दु रोजिक

अब्दु रोजिक ने खानजादी (Khanzaadi)के लिए अपना सपोर्ट दिखाते हुए आगे कहा,

"उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है और हर दिन की एक्टिविटी में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ता है। लोग बाहर से उनकी खूबसूरती तो देख लेते हैं, लेकिन उनको जो अंदर दर्द है, वो समझ नहीं पाते। हम सब उन्हें सपोर्ट करते हैं और लोगों को उनकी बीमारी के बारे में एज्युकेट करना चाहते हैं"।

आपको बता दें कि हाल ही में खानजादी ने बताया था कि वह Ankylosing spondylitis नामक बीमारी से जूझ रही हैं। अंकिता ने भी वीकेंड के वार में सलमान के सामने ये बताया था कि इस बीमारी की वजह से खानजादी को 3 से 4 साल तक व्हीलचेयर पर रहना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस पर बरसे अनुराग डोभाल के भाई, कहा- 'हम 4 करोड़ दे देंगे, लेकिन झुकेंगे नहीं'