Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: समर्थ ने उतारी धर्मेंद्र की नकल, 'ही-मैन' ने दिया ये जवाब, विक्की-अंकिता के रोमांस ने बांधा समा

Bigg Boss 17 फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 में 31 दिसंबर की रात धमाकेदार और मौज मस्ती से भरपूर होगी। व्यूअर्स को इस वीकेंड बहुत कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो न सिर्फ टेंशन भरे माहौल को कम करेगा बल्कि एंटरटेनमेंट भी भरपूर होगा। साल 2023 के आखिरी दिन दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र बिग बॉस हाउस में पधारेंगे। वह होस्ट सलमान के साथ मस्ती करते देखे जाएंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 31 Dec 2023 09:28 AM (IST)
Hero Image
Dharmendra in Salman Khan show Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: नए साल की शुरुआत से पहले व्यूअर्स को 'बिग बॉस 17' पर धर्मेंद्र और बॉबी देओल का खुमार चढ़ते देखने को मिलेगा। अक्सर कंट्रोवर्सी में रहने वाले इस शो में 2023 के आखिरी दिन ढेर सारी मस्ती और धमाल होगा। बॉलीवुड के 'ही-मैन' धर्मेंद्र और मीका सिंह शो में एंट्री लेंगे। वहीं, वीकेंड का वार के रविवार वाले एपिसोड में सलमान खान का भी आगमन देखने को मिलेगा। पिछले कुछ हफ्तों से रविवार का एपिसोड अरबाज और सोहेल खान होस्ट कर रहे हैं।

बिग बॉस हाउस में धर्मेंद्र

बिग बॉस के घर पर आने के बाद 88 साल के धर्मेंद्र ने खूब मस्ती की। उन्होंने बॉबी देओल के 'जमाल कुडू' गाने का हुक स्टेप भी किया। उनके साथ सलमान, अरबाज, सोहेल और कृष्णा अभिषेक ने भी इस गाने पर डांस करते हुए मस्ती की। मगर ठहाकों का सिलसिला यहां खत्म नहीं, बल्कि यहीं से शुरू हुआ। प्रोमो में दिखाया गया है कि मिमिक्री में माहिर समर्थ जुरेल यानी चिंटू, धर्मेंद्र के अंदाज में डायलॉग बोलते हैं।

समर्थ की एक्टिंग देख धर्मेंद्र उनकी तारीफ करते नहीं थकते। वह कहते हैं- स्मार्ट ब्वॉय।

रोमांटिक हुए विक्की-अंकिता

घर में अक्सर लड़ते-झगड़ते देखे जाने वाले विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रोमांटिक डांस देखने को मिलेगा। यानी तनाव भरे माहौल में कपल के बीच प्यार की पंखुड़ियां फूटते दिखीं। धर्मेंद्र को कपल का स्वीट डांस काफी पसंद आया। एक ओर ये कपल रोमांटिक डांस करते देखा जाएगा, तो दूसरी ओर ईशा, समर्थ और अभिषेक का लव ट्राएंगल के कॉन्सेप्ट पर बना डांस भी देखने को मिलेगा। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

2024 का वेलकम धमाकेदार पार्टी से

बिग बॉस 17 में 2024 का वेलकम ग्रैंड पार्टी से होगा। कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक बॉलीवुड गानों पर कमर मटकाते नजर आएंगे। यानी रविवार की शाम काफी धमाकेदार और हंसी मजाक के साथ खत्म होगी।

डबल एविक्शन के फेर में नील भट्ट

मौज मस्ती के साथ ही 'बिग बॉस 17' से दो कंटेस्टेंट्स का सफर भी खत्म हो जाएगा। नए साल में फैंस को रिंकू धवन और नील भट्ट का खेल देखने को नहीं मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता के लिए अभिषेक के भद्दे शब्द सुन हैरान हुए फैंस, विक्की से कहा- 'तेरी बीवी को मैं...'