Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने बिग बॉस के सबसे बड़े नियम का किया उल्लंघन, सलमान खान दिखाएंगे बाहर का रास्ता?

Bigg Boss Weekend Ka Vaar र हफ्ते वीकेंड का वार में बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स को अभिनेता सलमान खान से जमकर फटकार मिलती है। इस हफ्ते भी कई कंटेस्टेंट्स पर सलमान खान का गुस्सा फूटेगा। सल्लू मियां अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की पोल खोलेंगे और उनके द्वारा तोड़ेगे नियम का पर्दाफाश करेंगे जो शायद उनके घर वापसी की वजह भी बन सकता है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 03 Nov 2023 11:05 AM (IST)
Hero Image
वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों की लगाई क्लास (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Promo: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' के वीकेंड का वार का इंतजार हर किसी को होता है। शो में होस्ट सलमान खान घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं और उन्हें आइना दिखाने का काम करते हैं। इस हफ्ते भी कई कंटेस्टेंट सलमान खान के हत्थे चढ़ने वाले हैं। विक्की जैन-अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय तक की क्लास लगने वाली है।

जैसा कि आप जानते हैं कि सलमान खान शुक्रवार और शनिवार को 'बिग बॉस 17' होस्ट कर रहे हैं। शुक्रवार का वार में सलमान ईशा, समर्थ जुरेल, अंकिता और विक्की की क्लास लगाते दिखाई देंगे। बीबी हाउस का उल्लंघन करने पर शायद विक्की और अंकिता बेघर भी हो जाए।

क्या बेघर होंगे विक्की जैन या अंकिता लोखंडे?

लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की क्लास लगाई, क्योंकि उनके पति ने एक बड़ा नियम तोड़ा। सलमान खान के हत्थे अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन चढ़े। सलमान ने बताया कि विक्की ने बिग बॉस का सबसे बड़ा नियम तोड़ा, जोकि शो से पहले नील भट्ट से बात करना था। सलमान के पूछने पर विक्की ने कबूल किया कि उन्होंने शो में आने से पहले नील भट्ट से कॉल पर बात की थी।

सलमान ने कहा, "आपने जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, उसमें टर्म्स एंड कंडीशन बहुत क्लियर लिखे हुए थे।" जब सलमान ने पूछा कि किसने किससे बाहर बात की थी। इस पर विक्की ने एक्सेप्ट किया। फिर सलमान खान ने अंकिता से सवाल किया कि क्या उन्हें इस बारे में पता था।

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar)

इस पर अंकिता लोखंडे कहती हैं कि उन्हें बाद में ये बात पता चली थी। सलमान खान ने कहा, "जब आपको पता चल गया तो इसका मतलब क्या हुआ सना...", इस पर सना टर्म्स एंड कंडीशन बताते हुए कहती हैं, "सर, वायकॉम के पास राइट है उन्हें निकाल देने का या फिर शो में पार्टिसिपेशन डिसकंटीन्यू रखने का।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Written Update: जिग्ना वोरा ने लव लाइफ पर किया खुलासा, पति के लिए अंकिता से भिड़ीं ऐश्वर्या शर्मा

ईशा मालवीय को पड़ी फटकार

सलमान खान ने ईशा मालवीय को फटकार लगाते हुए कहा, "ईशा आप मजे कर रही हैं। आपको इम्पोर्टेंस पसंद आ रही है। ये जो इम्पोर्टेंस और फन आपको फ्यूचर में भारी पड़ेगा। इस शो में आकर आपने अपनी पूरी लाइफ को एक्सपोज कर दिया है।" सलमान ने समर्थ जुरेल को भी फटकार लगाई। उन्होंने कहा, "समर्थ, अगर मैं आप होता तो कभी भी शो में आता ही नहीं। आप लोग मूर्ख की तरह नजर आ रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- Exclusive: परिवार के खिलाफ चुनी एक्टिंग, झेलीं कई मुश्किलें, Bigg Boss 17 के Abhishek Kumar ने खोले दिल के राज