Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: वाइल्ड कार्ड एंट्री बन 'बिग बॉस' के घर पहुंचे Orry, सूटकेस की लाइन देख हैरान हुए सलमान खान

Orry Enters In Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 के अपकमिंग वीकेंड का वार एपिसोड के प्रोमो रिलीज कर दिए गए हैं जिसकी शूटिंग गुरुवार को पूरी हो गई है। इनमें से एक वीडियो में सलमान खान और ओरी साथ नजर आए। ओरी लगभग 6 से 7 बड़े-बड़े सूटकेस लेकर बिग बॉस के घर पहुंचे। इतना समान देखकर सलमान खान भी हैरान हो गए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 24 Nov 2023 02:52 PM (IST)
Hero Image
वाइल्ड कार्ड एंट्री बन 'बिग बॉस' के घर पहुंचे Orry, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा जोरों पर है। अब तक कई सेलेब्स के नाम शो में शामिल होने के लिए सामने आ चुके है। इनमें सोशल मीडिया पर पॉपुलर ओरी (ओरहान अवात्रामणि) का नाम भी सुनने को मिला था। अब वो बिग बॉस के घर में शामिल होने के लिए सेट पर पहुंच चुके है।

बिग बॉस 17 के सेट से ओरी का वीडियो सामने आया है। सलमान खान ने शो में उनका स्वागत किया और बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री घर में जाने की बात कही। होस्ट ने घरवालों से भी ओरी का मिलवाया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इस सोशल मीडिया क्वीन की बिग बॉस में होगी एंट्री? मुनव्वर फारुकी के साथ रह चुकी है कॉन्ट्रोवर्सी

सलमान ने ओरी का किया वेलकम

बिग बॉस 17 के अपकमिंग वीकेंड का वार एपिसोड के प्रोमो रिलीज कर दिए गए हैं। इनमें से एक वीडियो में सलमान खान और ओरी साथ नजर आए। ओरी लगभग 6 से 7 बड़े-बड़े सूटकेस लेकर बिग बॉस के घर पहुंचे। इतना समान देखकर सलमान खान भी हैरान हो गए।

ओरी के पीछे बैग्स की लाइन

ओरी से होस्ट ने कहा कि आप वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं, लेकिन इतना समान देखकर ऐसा लग रहा है कि आप तो वहां बसने जा रहे हैं। ओरी के साथ मजाक करते हुए सलमान ने आगे कहा कि हम कंटेस्टेंट्स को शो में सम्मान के साथ भेजते हैं, लेकिन आप तो समान के साथ जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar)

सलमान ने खोली विक्की की पोल

सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान विक्की जैन, सना रईस खान और मुनव्वर फारुकी को भी फटकार लगाई। उन्होंने अंकिता लोखंडे के सामने खुलासा किया कि विक्की जैन और सना घर में एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे थे। इतना सुनते ही एक्ट्रेस के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने तोड़ा बिग बॉस का ये रिकॉर्ड, दोस्त मनारा और अंकिता भी नहीं कर पाईं बराबरी

कौन होगा एलिमिनेट ?

नॉमिनेशन की बात करें तो इस हफ्ते बिग बॉस 17 में 5 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। इनमें अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, सना रईस खान, जिगना वोरा, तहलका (सनी आर्या) का नाम शामिल है। इस हफ्ते में इनमें से किसी का सफर बिग बॉस के घर से खत्म हो जाएगा।