Move to Jagran APP

Samarth Jurel- अरुण माशेट्टी और तहलका ने किया तिरंगे का अपमान? वीडियो देख भड़के यूजर्स ने की ये डिमांड

Bigg Boss 17 में गेम से दर्शकों को इम्प्रेस करने वाले अरुण माशेट्टी तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्य और समर्थ जुरेल बीते दिनों हैदराबाद में अपने चाहने वालों से मिले। इस दौरान ये तीनों काफी जोश में नजर आए। हालांकि इस फैन मीट के दौरान इन तीनों से एक ऐसी बड़ी गलती हुई जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस में गुस्सा भर गया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 06 Feb 2024 11:16 AM (IST)
Hero Image
Samarth Jurel- अरुण माशेट्टी और तहलका ने किया तिरंगे का अपमान- Video/ Photo- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 खत्म हो गया है, लेकिन इस सीजन के कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं। शो की ट्रॉफी भले ही स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के घर गई हो, लेकिन अन्य कंटेस्टेंट जहां भी जा रहे हैं, वहां पर उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

हाल ही में अभिषेक ने चंडीगढ़ और मुंबई में अपने फैंस से मुलाकात की थी, जहां फैंस ने उन पर जमकर प्यार बरसाया था और उन्हें अपना असली विनर बताया था।

इसके अलावा बीते दिन ही अरुण माशेट्टी ने तहलका प्रैंक उर्फ सनी आर्य और समर्थ जुरेल ने हैदराबाद के कुली कुतुब शाह स्टेडियम में फैंस के साथ मिलकर एक छोटा सा सेलिब्रेशन किया। हालांकि, ये तीनों उस दौरान एक ऐसी गलती कर बैठे जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है।

तहलका-अरुण और समर्थ ने किया तिरंगे का अपमान?

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट की एक वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसमें अरुण माशेट्टी-तहलका और समर्थ जुरेल मर्सिडीज के टॉप पर खड़े हुए हैं और अपने फैंस के बीच धमाल कर रहे हैं। इस वीडियो में जो चीज सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नोटिस की, वह है कार के बोनेट पर पेंट हुआ नेशनल फ्लैग।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ने पलटी Ankita Lokhande की किस्मत, हाथ लगा एक और बॉलीवुड प्रोजेक्ट? T-Series के ऑफिस के बाहर हुईं स्पॉट

यूजर्स का कहना है कि ये कार के टॉप पर बोनेट पर चढ़कर गए हैं, जिसपर तिरंगे के कलर को पेंट किया था गया।

लोगों का कहना है कि ऐसा करना तिरंगे का अपमान करना है, जिसके बाद यूजर्स इन तीनों बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट से माफी की डिमांड कर रहे हैं और साथ ही उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही।

भड़के यूजर्स ने कही लीगल एक्शन लेने की डिमांड

इस वायरल वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "गाड़ी के बोनट पर इंडिया का फ्लैग बना हुआ है और वह उस पर पैर रखकर खड़े हुए हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "अरुण माशेट्टी-समर्थ जुरेल और तहलका के खिलाफ तिरंगे का अपमान करने के लिए लीगल एक्शन लेना चाहिए, ब्लैक टी-शर्ट में वह शख्स नेशनल फ्लैग के प्रिंट पर खड़ा हुआ है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "मुंबई पुलिस, नेशनल फ्लैग पर खड़े होना बहुत ही शर्मनाक हरकत की है। अरुण माशेट्टी- समर्थ जुरेल को हमारे तिरंगे का अपमान करने के लिए सजा मिलनी चाहिए"।

यह भी पढ़ें: शो खत्म होने के बाद Munawar Faruqui की हुई आयशा खान से बात? खुद बिग बॉस 17 के विनर ने दिया जवाब