Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'चिंटू गलत शो में आ गया....', Samarth Jurel को Isha Malviya संग कोजी होते देख भड़के यूजर्स

Isha Malviya Samarth Jurel बिग बॉस 17 अपने पहले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है। इसके सभी कंटेस्टेंट किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। अब ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का एक वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें वह कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद बिग बॉस के फैंस भड़क गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 18 Nov 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
Isha Malviya Samarth Jurel Bigg Boss 17 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Isha Malviya Samarth Jurel Bigg Boss 17: सलमान खान का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' अपने पहले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है। कभी कंटेस्टेंट की लड़ाई तो कभी उनके बीच का प्यार, इस शो को हमेशा टॉप पर बनाए रखता है। 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय भी शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं।

ईशा मालवीय कभी अभिषेक कुमार, तो कभी समर्थ जुरेल को लेकर लड़ते-झगड़ते दिखाई देती हैं। अब इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें ईशा-समर्थ कोजी होते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: एमसी स्टैन ने सलमान खान के साथ खेला क्रिकेट मैच, 'बिग बॉस 17' के विनर के नाम से उठाया पर्दा

ईशा संग कोजी हुए समर्थ

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बिग बॉस तक नाम के एक अकाउंट ने शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि समर्थ कई बार ईशा मालवीय को किस करने की कोशिश करते हैं और उनके टमी (पेट) और गाल पर किस कर लेते हैं।

ईशा और समर्थ का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों बातें कर रहे हैं। वहीं, बीच-बीच में समर्थ ईशा के साथ कोजी होते दिख रहे हैं। यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए हैं।

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) November 17, 2023

वीडियो देख भड़के यूजर्स

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया 'चिंटू इस शो में गलत आ गया है। वहीं, यूजर्स भी इस पर अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'टेम्पटेशन आइलैंड में भेजो इसको'। एक अन्य ने लिखा 'इसको लस्ट स्टोरीज में भेजो। इन्होंने अलग ही बिग बॉस को आशिकों की धर्मशाला बना रखा है'। तीसरे ने लिखा 'बाहर निकालो इन निब्बा-निब्बी को'।

ईशा के ब्यॉयफ्रेंड है समर्थ

बता दें कि ईशा मालवीय शुरुआत से ही बिग बॉस 17 के घर में हैं। वहीं, समर्थ जुरेल ने बाद में इस शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में प्रवेश किया है। शो में एंट्री के बाद समर्थ ने बताया कि वह ईशा के ब्यॉयफ्रेंड हैं। हालांकि, ईशा ने शुरुआत में इससे इनकार किया था, लेकिन बाद में उन्होंने स्वीकार किया कि दोनों सच में रिलेशनशिप में हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'विक्की गेम खेल रहा...', Salman Khan ने खोली Ankita Lokhande की आंखें, इस शख्स को पड़ी फटकार