Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'ये सिर्फ घर तोड़ना जानता है', सना ने अंकिता के पति विक्की जैन पर लगाया ये बड़ा इल्जाम

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस शो में कब किस सदस्य के किसके साथ रिश्ते बदल रहे हैं ये दर्शकों के लिए भी समझना बेहद ही मुश्किल हो रहा है। अब हाल ही में अंकिता-विक्की की लड़ाई के बाद सना रईस खान ने पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस के पति पर ये इल्जाम लगाया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 03:18 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में सना ने विक्की जैन को दिया ये लेबल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 में कब कौन सा ट्विस्ट आ जाए, इस बात का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है। इस शो में कंटेस्टेंट के आपसी रिश्ते गिरगिट की तरह रंग बदल रहे हैं। कभी सना रईस खान और विक्की जैन की शो में दोस्ती देखने को मिल रही है, तो कभी दुश्मनी।

दोनों की ये दोस्ती अब फैंस को भी कंफ्यूज कर चुकी है। हाल ही में बीते एपिसोड में सना ने घर के कामों से बचने के लिए आधा राशन गंवा दिया था, जिसके बाद हर सदस्य का उन पर गुस्सा फूटा। अब हाल ही में सना रईस खान का एक बार फिर से विक्की जैन पर गुस्सा फूटा, जिसके बाद उन्होंने अंकिता लोखंडे के पति को घर तोड़ने वाला बता दिया।

विक्की जैन पर सना ने लगाया ये इल्जाम

बिग बॉस 17 में सना रईस खान ने हाल ही में जब राशन के बदले घर के कामों से छुट्टी मांगी, तो बिग बॉस ने खुशी-खुशी उन्हें फ्री तो कर दिया, लेकिन उन्होंने ऐसी चिंगारी भड़काई, जिसके बाद घरवाले उन पर भड़क गए। मुनव्वर से लेकर अंकिता लोखंडे और अरुण माशेट्टी ने जब सना को सुनाया, तो उस वक्त विक्की हंसते हुए नजर आए। खुद को अपना दोस्त बताने वाले विक्की को जब इस तरह से सना ने हंसते देखा, तो वह खुद का गुस्सा काबू नहीं कर सकीं और उन्होंने विक्की को 'होम ब्रेकर' का टैग दे दिया। सना ने कहा,

"ये (Vicky Jain) होम ब्रेकर है। ये घर तोड़ने वालों में से हैं। ये मकान तोड़ने वालों में से है"। सना की इस बात को सुनकर अंकिता लोखंडे खुद का गुस्सा नहीं काबू कर सकी और उन्होंने वकील साहिबा को खरी-खोटी सुना डाली।

बिग बॉस में विक्की जैन ने पत्नी को ही दिया धोखा

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में दूसरों के साथ गेम खेलने से ज्यादा एक-दूसरे पर ही निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच सलमान खान के शो में काफी झगड़े देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने अभिषेक और ईशा के सामने की सुशांत सिंह राजपूत तारीफ, पुराने दिनों को किया याद

हाल ही में एक प्रोमो में सामने आया कि जब बिग बॉस ने अंकिता को दिल के मकान में शिफ्ट होने के लिए विक्की जैन को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करने के लिए कहा, तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया, लेकिन जब विक्की की बारी आई, तो उन्होंने दिल की ना सुनकर अपने दिमाग की सुनी और नील भट्ट की जगह अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को ही पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 King: सलमान के शो में इस कंटेस्टेंट का जलवा, सभी को पीछे छोड़ते हुए बना 'बिग बॉस 17' का किंग