Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: बाहर आते ही बदले Sana Khan के सुर, विक्की जैन को बताया भाई, हाथ पकड़ने वाले वीडियो पर कही ये बात

चBigg Boss 17 Eliminated Contestant Sana Raees Khan सना खान ने बिग बॉस 17 के घर में विक्की जैन संग अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चा बटोरी। शो में उन्होंने पतिपत्नि और वो वाला सीन क्रिएट कर दिया। हालांकि घर से बाहर आते ही उनके सुर बदल गए हैं। सना रईस खान ने कहा कि विक्की जैन उनके लिए भाई जैसे हैं। इससे ज्यादा उनके बीच में कुछ नहीं है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 08:40 AM (IST)
Hero Image
सना खान ने विक्की जैन को बताया अपना भाई, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 से इस बार सना रईस खान का सफर खत्म हो गया। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने शो से उनके एलिमिनेशन की घोषणा कर दी। वहीं, अब घर से बेघर होने के बाद सना ने शो को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने विक्की जैन से संग उनके रिश्ते पर भी चुप्पी तोड़ी।

सना रईस खान और विक्की जैन ने अपनी दोस्ती की वजह से दर्शकों का खूब ध्यान खींचा। शो में दोनों की बॉन्डिंग और गार्डन एरिया में हाथ पकड़ने वाले वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने उतारा अंकिता लोखंडे का मुखौटा! विनर बनने की होड़ में टूट न जाए दोस्ती

विक्की को बताया भाई

सना रईस खान, बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद विक्की जैन संग अपने रिश्ते को लेकर कहा कि वो उनके लिए भाई जैसे हैं। इससे ज्यादा उनके बीच में और कुछ नहीं है। पिंकविला के साथ बातचीत में सना को बताया कि शो में मनारा चोपड़ा ने अनुराग डोभाल से कहा है कि सना को विक्की से प्यार हो रहा है।

विक्की के लिए नहीं कोई फीलिंग्स

इस दावे पर कमेंट करते हुए सना रईस खान ने कहा, "मैं शो में पहले ही कबूल कर चुकी हूं कि मैं उन्हें हमेशा बड़े भाई की तरह मानती हूं, तो जाहिर तौर पर उनके प्यार में पड़ने जैसी कोई बात नहीं है। दरअसल, शो में उनके लिए सिर्फ मेरी नफरत साफ झलक रही थी। मेरी तरफ से उनके लिए किसी भी तरह की फीलिंग रखने की बात बिल्कुल बेतुकी है।"

बस दोस्ती में पकड़ा हाथ

बिग बॉस 17 में विक्की जैन का हाथ पकड़ने वाले वीडियो के बारे में बात करते हुए सना ने आगे कहा, "ये सिर्फ दोस्ती वाला रिश्ता था और कुछ नहीं। सच में कुछ और नहीं था। मेरा मतलब है शो में हाथ पकड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। एक दोस्त के तौर पर अगर आप किसी का हाथ पकड़ रहे हैं, तो इसका मतलब ये नहीं है कि आपके मन में उस शख्स के लिए फीलिंग्स हैं या उस पर क्रश है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अरुण ने की विक्की जैन की बॉडी शेमिंग, बालों की स्पेशल सर्विस पर किया कमेंट, बौखलाईं अकिंता

विक्की को लेकर सना का दावा

विक्की जैन के बारे में बताते हुए सना ने कहा, "मैं कहूंगी कि कुछ चीजें देखने के बाद मुझे एहसास हुआ है कि वो असल में हमेशा मेरे लिए रहे हैं। मुझे उनसे ट्रस्ट इशू थे, जैसे कि मैं उस पर कभी भरोसा नहीं कर सकती थी, लेकिन वो हमेशा मेरा सपोर्ट करता रहता था। वो सच में मेरे लिए वहां रहना चाहता था और मुझे बहुत पसंद करता था, जो बिल्कुल साफ दिख रहा था।"