Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के समर्थन में उतरा बॉलीवुड का फेमस सिंगर, ये गाना शेयर करते हुए लिखा खास मैसेज

Bigg Boss 17 सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इस शो के फिनाले में अपनी जगह पक्की करने के लिए सभी कंटेस्टेंट एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे के गेम के लिए बॉलीवुड के फेमस सिंगर ने अपना समर्थन दिखाया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 09 Jan 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
इस फेमस सिंगर ने बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे को किया सपोर्ट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में अब महज 9 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जो फिनाले रेस में जाने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं। बिग बॉस 17 में दोबारा वापसी के साथ ही जहां अभिषेक कुमार एक बार फिर अपने ही दोस्त मुनव्वर फारुकी से भिड़ते हुए नजर आए, तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे भी अब विक्की जैन से मिल रहे अनादर के आगे झुकने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं।

बाहरी दुनिया से भी एक्स कंटेस्टेंट के साथ-साथ कई सितारे बिग बॉस में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को समर्थन दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्टर रितेश देशमुख ने शो में अभिषेक कुमार के साथ हुई पोकिंग पर अपनी हमदर्दी जताते हुए उन्हें अपना समर्थन किया था। अब हाल में बॉलीवुड के फेमस सिंगर अमाल मलिक ने अपनी पसंदीदा कंटेस्टेंट को खास अंदाज में समर्थन दिया है।

अमाल मलिक ने अंकिता लोखंडे को किया सपोर्ट

अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 की सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं। हालांकि, विक्की जैन से उनके लगातार झगड़े और होस्ट सलमान खान के वीकेंड के वार के बाद अपने निर्णय को बार-बार बदलना उनको शो में नेगेटिव लाइमलाइट में लेकर आ रहा हैं। लेकिन अब इन सबके बीच बॉलीवुड के फेमस सिंगर अमाल मलिक ने अंकिता के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale: इस तारीख को होगा बिग बॉस 17 का फिनाले? जानें- कब-कहां और कितने बजे देख सकते शो

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे के साथ-साथ उनकी मम्मी भी हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही अमाल मलिक ने कैप्शन में लिखा, "ऑल द बेस्ट", परिंदा..अंकिता लोखंडे"।

कैसा चल रहा है अंकिता लोखंडे का बिग बॉस 17 में गेम?

जब अंकिता लोखंडे सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 17 में आई थीं, तो हर किसी को यही लगा था कि उनका गेम घर में सबसे मजबूत होगा। लेकिन अब ऐसा होते हुए नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि वीकेंड के वार में खुद बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी को इस बात के लिए झाड़ लगाई थी कि वह सलमान खान के वीकेंड के वार में समझाए मुताबिक अपना गेम चलाते हैं।

उनका घर में खुद का कोई स्टैंड नहीं है। फिलहाल इस हफ्ते अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)नॉमिनेशन से बिल्कुल सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'अभिषेक नहीं लड़ना चाहता था लेकिन...', औरा ने मुनव्वर फारुकी से लेकर मेकर्स तक की खोली असलियत